वैक्सीन लगवाते अंकिता लोखंडे ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, ट्रोलर्स बोले कितनी नोटंकी बाज है!

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को देखते हुए। सरकार द्वारा अब 18 साल से ऊपर वालों को वैक्सीन लगाई जा रही हैं। ताकि इससे लोगों में हो रहे वायरस के प्रभाव को कम किया जा सके। वहीं वैक्सीन को लेकर लोग भी अपनी जागरूकता दिखा रहे हैं। और वैक्सीन लगवाने के लिए बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। सभी जानते हैं कि इस वायरस से बचने का यही तरीका है।

Ankita Lokhande Photoshoot 1

वहीं अब बड़ी सांख्य में बॉलीवुड कलाकार भी वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसे भी वायरल हो रहे हैं। जिनमें वैक्सीन लगवाने पहुंचे। लोगों के इंजेक्शन देखते से ही पसीने छूट रहे हैं। और वे नाटक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का भी वायरल हो रहा है।

ankita lokhande drama during vaccine

बता दें कि अपनी बारी आने पर अंकिता लोखंडे भी कोरोनावायरस वैक्सीन लगवाने पहुंची थी वह इस दौरान जब डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लेकर उनकी तरफ हाथ बढ़ाया तो वह इतनी ज्यादा डर गई और कुर्सी पर बैठे बैठे हैं इधर उधर घूमने लगी इतना ही नहीं उनका यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


आखिर बाद में उन्होंने इंजेक्शन तो लगवा लिया। लेकिन उनका यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। और यूजर्स इस वीडियो को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही यूजर्स उन्हें बड़ा ड्रामेबाज कह रहे हैं। बता दें कि ट्रोलर्स अंकिता को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। गौरतलब है कि इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *