18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

अपने EX बॉयफ्रेंड को यादकर भावुक हुई Ankita Lokhande कहां दिसंबर में करने वाली थी शादी, आज भी हो जाते हैं रोंगटे खड़े

बॉलीवुड : वर्ष 2020 में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं उनकी याद में आज भी उनके फैंस कई मौको पर उन्हें याद किया करते हैं। ऐसा ही एक नाम है दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जिन्होंने अपने छोटे से करियर में बॉलीवुड में बड़ी उपलब्धियां हासिल कर ली थी। लेकिन उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने से देश और दुनिया के कई उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है।

- Advertisement -

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Missing

वहीं हाल ही में उनके निधन के 1 साल और कई महीने पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उनकी पूर्व गर्लफ्रैंड रही अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पतंग उड़ाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही हैं, वहीं इस वीडियो में सुशांत सिंह की डेब्यू फिल्म ‘काइ पो चे’ का गाना बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने दिवंगत आत्मा को याद किया है।

सुशांत को याद करते हुए अंकिता ने शेयर किया वीडियो

अंकिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘अब भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जब मैं इस गाने को सुनती हूं। क्या शानदार फिल्म थी और सुनहरी यादों के साथ का वह क्या सफर था।’ बता दें कि अंकित और सुशांत ने सीरियल पवित्र-रिश्ता में साथ काम किया था। जिसमे अंकित सुशांत सिंह की को स्टार रही थी। जिसके बाद से ही वे रिलेशनशिप में थे। इन दोनों की जोड़ी को सीरियल में कभी ज्यादा पसंद भी किया गया था।

Pavitra Rishta 2

लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने के बाद अंकित उन्हें हमेशा याद करते हुए। उनसे जुड़ी हुई पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था। इतना ही नहीं उस टाइम खबरें आई थी कि दिसंबर में दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ शादी करने वाले थे। लेकिन अब अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधने वाली है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!