बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुके हैं एंड्रयू सायमंड्स, पूजा मिश्रा को किया था प्रपोज, देखें अनसीन फोटो

क्रिकेट जगत के एक और दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया है उनके निधन की खबर मिलने के बाद से ही पूरे खेल जगत में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू सायमंड्स का सड़क दुर्घटना में 46 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही दुनिया भर के खिलाड़ियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

google news
andrew-symonds

एंड्रयू सायमंड्स के अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही अब उनके जीवन से जुड़ी तमाम जानकारियां लगातार सामने आ रही है। आपको बता दें कि एंड्रयू सायमंड्स सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस दौरान उन्होंने रोटी और सब्जी बनाने सीखने के साथ ही हाल ही में चर्चाओं का विषय बनी पूजा मिश्रा को प्रपोज भी किया था। इस दौरान उनकी तस्वीरें भी सामने आई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 5 का हिस्सा बनने के बाद एंड्रयू सायमंड्स इस विवादित घर में तकरीबन 11 दिनों तक रहे थे। इस दौरान उन्होंने हिंदी नहीं आने के बावजूद पूजा मिश्रा की मदद से अपने इतने दिनों का सफर तय किया था इस दौरान उन्होंने खाना बनाने से लेकर हिंदी बोलने तक और लोगों के साथ रहना व्यवहार बनाना सब कुछ सीखा था। लेकिन उन्होंने पूजा मिश्रा को प्रपोज किया इसके बाद काफी चर्चाओं में रहे थे।

andru simonds

बिग बॉस के घर में रहते हुए एंड्रयू सायमंड्स को एक खास दिया गया था इस दौरान उन्हें दो लोगों को प्रपोज करना था ऐसे में उन्होंने सबसे पहले पूजा मिश्रा को लेकर प्रपोज किया तो वहीं उन्होंने दूसरी बार काफी देसी अंदाज में बिग बॉस की कंटेस्टेंट शोनाली नागरानी को भी प्रपोज किया था। बिग बॉस के घर में रहते हुए एंड्रयू साइमंड्स ने काफी कुछ चीजों को सीखा और उन्होंने बाहर आकर इस की जमकर तारीफ की थी।

google news

एंड्रयू सायमंड्स को भारतीय संस्कृति और यहां के लोगों से काफी ज्यादा लगाव था। उन्हें भारत आना और रुकना काफी ज्यादा पसंद था इस बात की जानकारी उन्होंने खुद साझा की थी। एंड्रयू सायमंड्स के भारत में बहुत सारे दोस्त हैं आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दौरे के दौरान उन्हें भारतीय खिलाड़ियों के साथ में काफी वक्त बिताते हुए भी देखा गया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles