19 C
India
Sunday, November 28, 2021

72 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है Ananya Pandey अपने पिता से रहती है अलग, खुद के दम पर करती है अय्याशी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा और अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों अपने काम के लिए नहीं वल्कि आर्यन खान के साथ हुई व्हाट्सएप चैटिंग के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है बता दें कि गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनके घर पर सर्च ऑपरेशन किया गया। इसके बाद अनन्या पांडे को एनसीबी ऑफिस भी बुलाया गया। वहीं पर शाम को इनसे भी ऑफिस भी पहुंची थी इतने नहीं आज भी उन्हें 11 बजे एनसीबी के सामने पेश होना है।

- Advertisement -

Ananya Panday 1

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार आर्यन खान मामले से जुड़े लोगों पर कार्रवाई करती हुई नजर आ रही है बता दे कि आर्यन खान की चैट में अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया था जिसके बाद उनका मोबाइल फोन भी जप्त कर लिया गया है अनन्या पांडे की बात करें तो अभी 22 साल की अभिनेत्री है लेकिन इसके बावजूद भी अपने पिता से अलग रहती है क्योंकि माया नगरी में उन्होंने खुद का आशियाना खरीदा हुआ है जहां पर वे रहती है।

Ananya Panday Luxury Life

अनन्या पांडे की नेटवर्थ की बात की जाए तो वे तकरीबन 72 करोड़ है। जिसमें अभिनेत्री फिल्मों में काम करने के लिए तकरीबन 2 से 3 करोड रुपए चार्ज करती है। इतना ही नहीं उन्हें विज्ञापन के माध्यम से ही अच्छी खासी आमदनी हो जाती है सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है तो यहां से भी उन्हें एडवर्टाइजमेंट से अच्छा खासा पैसा मिल जाता है इन्हीं पैसों के दम पर अनन्या पांडे अपनी लाइफ को काफी आलीशान तरीके से जीना पसंद करती है।

Ananya Panday 2

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अनन्या पांडे अब तक तीन फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन इसके बाद भी वे अपनी छाप बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अब तक नहीं छोड़ पाई है। वह इन दिनों में आर्यन खान के व्हाट्सएप चैटिंग से हुए खुलासे के बाद से चर्चा में बनी हुई है बता दें कि आर्यन खान की वह अच्छी दोस्त हैं साथ ही उनकी बहन सुहाना खान से भी उनकी अच्छी बनती है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि एनसीबी की जांच में क्या निकल कर सामने आता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!