21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

आनंद महिंद्रा ने पूरा किया अपना वादा, गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को गिफ्ट की Mahindra XUV700 कार

देश के बड़े उद्योगपति महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। और वह देश के हुनरमंद लोगों को अक्सर मोटिवेट और उन्हें आगे बढ़ाने का काम किया करते हैं। बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में भारत को गोल्ड मेडल दिलवाने वाले नीरज चोपड़ा को लेकर उन्होंने बड़ा ऐलान किया था। वहीं उन्होंने अपना वादा निभाते हुए नीरज चोपड़ा को Mahindra XUV700 कार गिफ्ट के तौर पर दी है।

- Advertisement -

Neeraj Chopra Olympic Edition XUV 700

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खुद नीरज चोपड़ा ने इस कार के साथ अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शानदार कार के साथ एक तस्वीर को साझा करते हुए आनंद महिंद्रा को बड़े गिफ्ट के लिए धन्यवाद दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए कार की भी पढ़ाई की है और उन्होंने कहा है कि बदलाव के साथ ही शानदार कार को उपहार के रूप में पाने के बाद भी काफी ज्यादा खुश हैं।

खूबसूरत और महंगी गाड़ी को पाने वाले नीरज चोपड़ा अकेले खिलाड़ी नहीं है बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा पैरालंपिक में देश को गोल्ड मेडल दिलवाने वाले सुमित अंतिल को भी यह कार उपहार के रूप में दी गई है। बता दें कि खिलाड़ी को यह कार उपहार में दी गई इस दौरान की भी तस्वीर सामने आई है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनंद मेहता द्वारा ओलंपिक के दौरान यह वादा किया गया था कि जो खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करेगा वह ने उनकी तरफ से कार गिफ्ट के तौर पर दी जाएगी और उन्होंने अपने वादे को पूरा कर दिया है।

Neeraj Chopra Olympic Edition XUV 700 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2020 के दौरान इस बार भारतीय खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया था। वही नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल हासिल का पिछले कई सालों के सूखे को भर दिया जिसके बाद से ही वह लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं इतने ही नहीं पैरालंपिक में भी भारतीय खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया। आनंद महिंद्रा द्वारा अपने वादे को पूरे किए जाने के बाद से ही उनकी काफी ज्यादा चर्चाएं चल रही है। बताते चलें कि हाल ही में नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल का नाम मेजर ध्यान चंद्र खेल रत्न के लिए भी नॉमिनेट किया गया है। बता दें कि खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बाद से ही वे लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!