24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

इंटरेस्टिंग रही है Amrita Rao की लव स्टोरी, बुर्का पहनकर जाती थीं Boyfriend से मिलने, Viral Video ने बताई सच्चाई

मनोरंजन दुनिया से जुड़े बहुत से कलाकारों की लव स्टोरी भी किसी मनोरंजन से कम नहीं रही है। बता दें कि अपने प्यार को पाने के लिए बहुत से कलाकार और ने इतने ज्यादा पापड़ बेले हैं कि आज भी वह अपनी पुरानी यादों को याद कर काफी ज्यादा सहम जाते हैं। लेकिन जिस तरह से उन्होंने तमाम परेशानियों का सामना करने के बाद भी अपने प्यार को हासिल किया। इसके लिए भी वह अपने आपको काफी खुशनसीब समझते हैं।

- Advertisement -

Amrita Rao in Burqa RJ Anmol 2

आज हम एक ऐसे ही जाने-माने चेहरे की लव स्टोरी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अमृता राव को तो आपने देखा ही होगा वह कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी लव स्टोरी आरजे अनमोल के साथ इतनी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है कि वह उनका दीदार करने के लिए बुर्का पहनकर लोगों के बीच में जाया करती थी।

अमृता राव का बुर्के में वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Social News XYZ (@socialnewsxyz)

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरजे अनमोल जो कि लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। जैसे ही पब्लिक प्लेस पर पहुंचते हैं उनके आइड साइड ऑटोग्राफ लेने के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाती है। लेकिन इसी भीड़ में एक महीना बुर्का पहने दूर से उनका दीदार करती रहती है यहां और कोई नहीं अमृता राव है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो साल 2011 के दौरान का है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अमृता राव आरजे अनमोल के प्यार में लड्डू उनका दीदार करने के लिए किस तरह से काले बुर्के में पब्लिक प्लेस पर पहुंच जाती है। आज अभिनेत्री शादीशुदा जिंदगी में काफी खुशहाल है दोनों पति-पत्नी के बीच में शानदार वार्निंग देखने को मिलती है इतना ही नहीं आज वह एक बच्चे वीर की मां भी बन चुकी है। आज दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पर फैक्ट्री माना जाता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!