बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, क्यूट मुस्कान पर फ़िदा हुए फैंस, पापा जैसे दीखते है शहजादे

फिल्म विवाह से चर्चा में आई अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) 2020 में माता-पिता बने हैं। अमृता राव ने 1 नवंबर 2020 में बेटे को जन्म दिया था। अपने जीवन की खुश खबर को आरजे अनमोल ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था और बेटे के नाम के सुझाव भी मांगे थे। आरजे अनमोल ने आज पहली बार अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट की जिस पर उनके फैंस और परिवार वाले प्यार लुटा रहे हैं।

आखिरी वक्त पर चला था प्रेग्नेंसी का पता

rj anmol amrita rao

अमृता राव ने काफी समय तक फैंस से अपनी प्रेगनेंसी को छुपा कर रखा। एक दिन जब वह अपने डॉक्टर के क्लीनिक से बाहर निकल रही थी तब वहां बेबी बंप ने नजर आई और तब जाकर सभी को इस बात का पता चला। खबर वायरल होने के बाद अमृता राव ने अपने सोशल मीडिया माध्यम से तस्वीरें शेयर करके फैंस को यह जानकारी दी। आज अनमोल ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हमारी दुनिया हमारी खुशियां और साथ में वीर (VEER)। अमृता राव और अनमोल में अपने बेटे को वीर नाम दिया है।

लोगों को वीर में दिखी अनमोल की झलक

अनमोल ने अमृता राव की डिलीवरी के बाद बेटे की साथ की पहली तस्वीर में उनके हाथ की पोस्ट शेयर की थी। आज 4 महीने बाद उन्होंने अपने बेटे का चेहरा अपने फैंस को दिखाया है। शेयर की गई तस्वीर में अनमोल अमृता और उनका बेटा वीर मुस्कुराते दिख रहे हैं। फैंस और परिवार वालों की शुभकामनाएं मिल रही है वही कुछ फैंस कमेंट करके यह भी बोल रहे हैं कि उनका बेटा वीर अनमोल की ही तरह दिखाई दे रहा है।

प्रशंसकों ने अमृता से जब यह पूछा कि उन्होंने उनके बेटे का नाम वीर क्या सोचकर रखा है तो जवाब आपको भी पसंद आएगा। अमृता ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वीर इसलिए रखा है क्योंकि वह और उनके पति अनमोल देशभक्त हैं और उन्हें भारतीय होने पर गर्व है। अमृता ने बताया कि अनमोल को भी नाम बहुत पसंद है जिससे उन्हें भी यह नाम सबसे अच्छा लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *