बिग बी कर बैठे छठ की शुभकामना में चूक, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- लिखना सीख लो

पूरी दुनिया में छठ महापर्व की धूम मची हुई है सभी एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की हस्तियों का शुभकामनाओं का दौर शुरू हो चुका है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी छठ महापर्व पर सोशल मीडिया द्वारा अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी।

शुभकामनाएं देते हुए अपने संदेश में अमिताभ बच्चन से भूलवश छठ को छत लिख दिया फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर दिया। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा “छठ पूजा (प्रतिहार षष्ठी/ सूर्य षष्ठी)….पर सभी को नमस्कार….. सूर्य से उसके परोपकार के लिए आशीर्वाद मांगते हुए शुक्रवार, 20 नवंबर। छत (छठ) पूजा की अनेक-अनेक शुभकामनाएं।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे कमेंट किए

दो दिन पहले भी हुई थी गलती

आमतौर पर हम बॉलीवुड की सेलिब्रिटी स्कोर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देते हुए देखते हैं परंतु इन दिनों अमिताभ बच्चन के लिए यह कुछ ठीक साबित नहीं हो रहा है। 2 दिन पहले भी अमिताभ बच्चन से सोशल मीडिया पर एक गलती हो गई थी।

अमिताभ बच्चन ने महात्मा गांधी का एक कोर्ट शेयर किया था और उसके नीचे लिख दिया था आपको आता है यह किसने कहा था। उन्हें अपनी गलती का पता चला तब तक काफी देर हो चुकी थी और ट्रोल हो चुके थे हालांकि उन्हें लिखना चाहिए था कि आपको पता है जबकि उन्होंने लिख दिया आपको आता है। इस त्रुटि के लिए 4 घंटे बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया यूजर्स से माफी भी मांगी।

https://twitter.com/Omi77450190/status/1328540438454620160

nipen das

Author at Viralsandesh and Editor in Viral News Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *