29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही है Amitabh Bachchan की नवासी Navya Naveli Nanda, Aryan के साथ आई थी नजर

फिल्मी सितारों के अलावा उनसे जुड़े उनके पहचान वाले और उनके रिश्तेदार भी काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं ऐसा ही एक नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में महानायक अमिताभ बच्चन की नवासी नव्या नवेली नंदा का जो फिलहाल तो लाइमलाइट से कोसों दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो लोगों द्वारा खूब ज्यादा पसंद की जाती है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है।

- Advertisement -

Navya Naveli Nanda Boyfriend

बता दें कि नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी जाता चर्चाओं में बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं। हालांकि इसको लेकर दोनों ही कलाकारों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। लेकिन जिस तरह से खबर चल रही है उसको देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच में कुछ ना कुछ खिचड़ी तो पक ही रही है। यह पहला मामला नहीं है जब नव्या नवेली नंदा का इस तरह से किसी कलाकार के साथ में नाम जुड़ा हो।

नव्या नवेली का पहले भी जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ में भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन जैसे ही यह खबर सामने आई नव्या ने खुलकर यह बताया कि दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं उनके बीच में ऐसा कुछ नहीं चल रहा है। फिलहाल तो नव्या सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है। नव्या की बात की जाए तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर है और उनका फिल्मों में आने का कोई प्लान भी नहीं है अपने पिता की तरह एक बिजनेसमैन बनना चाहती है।

Navya Naveli Nanda Siddhant Chaturvedi

बता करें सिद्धांत चतुर्वेदी की तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार है और अब तक गिनती की फिल्मों में ही नजर आए हैं। बता दें कि उन्हें रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली ब्वॉय में देखा गया था। जहां उनकी शानदार अदाकारी लोगों को काफी पसंद आई थी। अब हाल ही में उनकी फिल्म बंटी और बबली 2 रिलीज हुई है। जिस में वे दिग्गज कलाकार सैफ अली खान और अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ में नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!