20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

Aamir Khan के पटाखों के विज्ञापन पर मचा बवाल, BJP सांसद ने उन्हें बताया हिंदू विरोधी अभिनेता

आने वाले नबंवर महीने में दीपावली का त्यौहार आने वाला है। जिसकी तैयारी सभी लोगों द्वारा की जा रही है। ऐसे में दीपावली के त्यौहार पर पटाखों को फोड़ने का विशेष महत्व होता है। वहीं इनसे कई तरह के नुकसान भी होते हैं। ऐसे में उन लोगों को जागरूक करने के लिए जहां एक और विज्ञापनों का सहारा लिया जा रहा है क्योंकि भारी मात्रा में पटाखों को फोड़ने से प्रदूषण लेवल भी काफी हाई हो जाता है जिसकी वजह से लोगों को कई तरह की बीमारियों का भी सामना करना पड़ता है। और भी कई तरह की समस्या होती।

- Advertisement -

Aamir Khan Net Worth 1

हाल ही में आमिर खान का एक विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे और पटाखों को रोड पर ना फोड़ने को लेकर संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अभिनेता आमिर खान विवादों में आ गए हैं। बता दें कि उनके इस विज्ञापन पर कर्नाटक के बीजेपी सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने विरोध जताया है। और एक बड़ा सा पत्र भी लिखा है। वहीं इस विज्ञापन के बाद सही आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं और उनको इस विज्ञापन के लिए काफी कुछ सुनना भी पड़ रहा है।

बीजेपी सांसद ने अपना विरोध व्यक्त करते हुए टायर कंपनी को पत्र लिखते हुए और भी चीजों से अवगत करवाया है। उन्होंने कंपनी को पत्र लिखते हुए इस बात की जानकारी दी है कि आगे से इस तरह के विज्ञापन पर काम ना करें जिससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचे क्योंकि जिस तरह से विज्ञापनों को जारी किया गया है ऐसे में हिंदुओं की भावनाओं को काफी ज्यादा आहत होता है। उन्होंने अपनी यह प्रतिक्रिया आमिर खान के विज्ञापन के आने के बाद दी है। बीजेपी सांसद ने कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ अनंत वर्धन कोई आ पत्र 14 तारीख को लिखा था।

Aamir Khan Net Worth 5

आमिर खान का जो विज्ञापन तेजी से ट्रेंड हो रहा है उसमें वे लोगों को सड़क पर पटाखों को न फोड़ने की सलाह दे रहे हैं। बीजेपी सांसद ने अपने इस पत्र में कंपनी को अजान और नमाज के दौरान होने वाली लोगों को समस्या से भी अवगत करवाया है और उन्होंने कहा है कि भविष्य में इस और भी उन्हें काम करना चाहिए। उन्होंने कहा है कि अजान के समय लाउडस्पीकर का उपयोग किया जाता है जिससे बीमार और पढ़ने वाले लोगों को कई समस्या होती है।

Anant Kumar hegde

इतना ही नहीं उन्होंने नमाज को लेकर कहा है कि नमाज अदा करने के दौरान भारी मात्रा में लोग जब मस्जिद से बाहर निकलते हैं तो इस दौरान भारी मात्रा में ट्राफिक लग जाता है जिससे लोगों को काफी परेशानियां होती होती है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी आमिर खान कई बार विवादों में रह चुके हैं वह जितने अच्छे कलाकार है उतने ही ज्यादा उनका विवादों से भी नाता रहा है लेकिन फिलहाल में अपने नए विज्ञापन के लिए कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!