19 C
India
Sunday, November 28, 2021

विक्की और सलमान को अगूंठा दिखा मिस्ट्री मैन के साथ घूमती दिखी कैटरीना कैफ, फैंस बोले दाल में कुछ काला है?

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और हिंदी सिनेमा के उभरते हुए कलाकार विक्की कौशल पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इतना ही नहीं अब तो दोनों की सगाई को लेकर भी खबरें तेजी से सामने आने लगी है। लेकिन इस बीच कैटरीना कैफ की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसने रात के समय बैकलेस ब्लाउज पहने और शानदार साड़ी में इस मिस्ट्री मैन के साथ घूमती हुई नजर आई है।

- Advertisement -

Katrina Kaif

अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बात की जाए तो वह वैसे ही अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है लेकिन जिस तरह से विकी कौशल के साथ उनका नाम पिछले काफी दिनों से जुड़ रहा है। ऐसे में रात के समय मुंबई की सड़कों पर इस मिस्ट्री मैन के साथ में दिखाई दी तो फैंस काफी ज्यादा बेताब दिखाई दे रहे हैं, और जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिरकार कैटरीना कैफ इस कलाकार के साथ कर क्या रही है।

Katrina kaif with rohit shetty

हालांकि इस दौरान कैटरीना कैफ ने काफी सुंदर साड़ी पहन रखी है। जो कि उनकी खूबसूरती हो और भी ज्यादा बढ़ा रही है उनकी है तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। और उनकी खूबसूरती के साथ उनका इस तरह मिस्ट्री मैन के साथ में घूमना लोगों को समझ नहीं आ रहा है। अभिनेत्री ने जिस तरह से सुंदर साड़ी पहन रखी है उस पर उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहन रखा है जो भी लोगों को काफी अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

katrina kaif rohit shetty

तो चलो इस मिस्ट्री मैन का फायदा उठाते हुए बताते हैं कि यह और कोई नहीं बॉलीवुड है दसवीं के जाने-माने निर्माता रोहित शेट्टी है। वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं और वे अपने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जुट गए हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द बिग पिक्चर’ शो का हिस्सा बनने रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ पहुंचा दे बता दे कि आज वह हाल ही में चालू हुआ है जिससे रणवीर सिंह द्वारा होस्ट किया जाता है। यह फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होना है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!