21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

टैक्स चोरी के आरोपों के बीच सोनू सूद ने कहा, वे बिलकुल भी परेशान नहीं है आगे भी मदद करते रहेंगे

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फिल्मों से ज्यादा अपने समाजसेवी कार्यों के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि वे लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करते आ रहे हैं आए दिन उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिनमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि उनसे मदद की गुहार लगाते हुए आने वाले हर जरूरतमंद को वे निराश नहीं करते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोनू सूद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा हो रही कार्रवाई के चलते चर्चा में बने हुए हैं।

- Advertisement -

sonu sood IT raid

हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखते हुए कहा है कि उन्होंने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को वे हर सबूत प्रदान किया है जिसके बारे में उन्होंने जानकारी मांगी थी। अपने इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई भी कानून नहीं तोड़ा है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा जिस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। उन्होंने उसका पूरा सहयोग किया पेपर से लगाकर पूछे जाने वाले सभी सवालों का उन्होंने सही जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि विदेशों से आने वाले पैसों का उन्होंने एक भी रुपया अपने अकाउंट में नहीं लिया है यह पूरा ट्रांजैक्शन क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी बताया कि जितना भी पैसा फॉरेन से आया है उन्होंने सारा पैसा डायरेक्टर अस्पताल में लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि उनके फाउंडेशन में जितने पैसे मौजूद है। वे भी 18 घंटे में खत्म हो जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार 2012 के दौरान भी इस तरह की कार्रवाई हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywoodflash (@bollywoodflash01)

इतना ही नहीं सोनू सूद की लोकप्रियता तो को देखते हुए उन्हें राजनीतिक पार्टियों द्वारा भी ऑफर दिए जाते हैं। खबरों की मानें तो उन्हें दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर मिल चुका है। वहीं अपने ऊपर हुई इस तरह की कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा है कि वे इससे बिल्कुल भी विचलित नहीं हुए हैं और लगातार लोगों की मदद के लिए वे कार्य कर रहे हैं। फिलहाल वे एजुकेशन पर फोकस कर रहे हैं उनका कार्य हमेशा चलता रहेगा जिसके लिए वे दिन रात लगे हुए हैं। जिन्हें भी उनकी जरूरत होगी वह सब की मदद करेंगे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!