31 C
Mumbai
Friday, March 24, 2023
spot_img

अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली को दी मात, बनाया रिकॉर्ड

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म “आल्हा वैकुंठप्रेमुलु” शनिवार को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म लोगों को इतनी पसंद आ रही है। इसने पहले ही दिन “बाहुबली” के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया है। जी हां, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो अब यह फिल्म सबसे बड़ी इंडियन ओपनर बन चुकी है।

New WAP

हमारी सहयोगी वेबसाइट के अनुसार हाल ही में एक बातचीत में जब अल्लू अर्जुन से पूछा गया कि “आल्हा वैकुंठप्रेमुलु” में कई बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे हैं, जैसे श्रेया घोषाल के गाने। क्या यह बॉलीवुड के करीब आने का तरीका है?

New WAP

उन्होंने जवाब दिया, “कभी-कभी हमें लगता है कि बॉलीवुड के कुछ कलाकार गजब की भूमिका निभाते हैं। मुरली शर्मा और सचिन खेडेकर जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी फिल्म पर काम किया है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी हमें लगता है कि हमें ताजगी लाने के लिए बाहर से किसी की आवश्यकता है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी बॉलीवुड फिल्म करने के बारे में सोचा है। अर्जुन ने जवाब दिया “हां पूरी तरह हिंदी फिल्म ऐसी चीज है जिसमें मुझे दिलचस्पी है। मुझे लगता है कि किसी भी दक्षिण भारतीय अभिनेता की दिलचस्पी होगी क्योंकि यह इतना बड़ा उद्योग है कि यहां कोई भी अपना कैरियर संवार सकता है।”

फिल्म को घरेलू बाजार के अलावा USA बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस पारिवारिक फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका में “बाहुबली” के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नया रिकॉर्ड दर्ज किया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म के प्रीमियर के 60,000 से अधिक टिकट बेचे गए थे। चूंकि फिल्म के लिए सकारात्मक समीक्षा की जा रही थी। हम उम्मीद करते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर अपना वर्चस्व कायम रहे “आल्हा वैकुंठ प्रेमुलु” ।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!