24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

बिना पैंट पहने एयरपोर्ट पहुंच गई Allu Arjun की हीरोइन Rashmika Mandanna, ट्रोलर्स बोले- दीदी इतनी भी क्या जल्दी थी

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रश्मिका मंदाना अपनी शानदार अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उनकी फिल्म तीन सौ करोड़ प्लस कमाने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना जाने-माने कलाकार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आई। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना की भी शानदार अदाकारी देखने को मिली थी।

- Advertisement -

Rashmika Mandanna Without Pant

रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री है। जो अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन उन्होंने फिल्म पुष्पा से लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बनाने में सफल रही हैं। रश्मिका मंदाना को फैंस इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती है। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट से सामने आई है। जहां उन्हें लांग पिंक टीशर्ट पहने हुए देखा गया। अदाकारा की टीशर्ट काफी ज्यादा लांग थी इसलिए उन्होंने नीचे कुछ नहीं पहन रखा था। हालांकि इस ड्रेस में वे काफी ज्यादा सुंदर दिख रही थी। लेकिन नीचे कुछ नहीं पहने होने के कारण वे अब चर्चाओं में है। उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। ट्रोलर्स का कहना है कि पैंट तो पहन लेती दीदी। कई ने उनकी इस ड्रेस की खूब तारीफ की है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!