तारक मेहता के उल्टा चश्मा के यह सभी कलाकार एक एपिसोड के चार्ज करते हैं लाखों रुपए!

सब टीवी के सबसे प्रचलित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने आज अपनी पॉपुलरटी हर घर में बना ली है। आज शो ली लोगों के बीच लोकप्रिय इतनी ज्यादा है कि हर वर्ग के लोग इसे देखना पसंद करते हैं। इस धारावाहिक के हर किरदार में एक कॉमेडियन छुपा है। यही कारण है कि बच्चे इस नाटक को दिनभर देखते रहते हैं। बात करे इस नाटक की तो अब तक 3100 से ज्यादा एपिसोड बन चुके हैं।

इतना ही नहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं। इस नाटक में काम करने वाले कलाकार एक एपिसोड के लिए कितने पैसे लेते हैं। तो चलों आज हम आपको बताते हैं। कि जेठालाल के लेकर बबीता जी कितने पैसे लेते हैं।

Tarak Mehta Jethalaal

इस शो की जान कहे जाने वाले जेठालाल की एक एपिसोड की फीस जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। वैसे तो पूरे शो में सब कलाकार अपनी अदाकारी से सब को खूब हसंते हैं। लेकिन जेठालाल की जवाब नहीं तो चलों आपको बताते हैं कि जेठालाल एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

Tarak Mehta Babita

वहीं शो में जेठालाल की जान कहे जाने वाली बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता एक एपिसोड के लोए 35 से 40 हजार रुपए जार्च करती हैं।

Tarak Mehta Shailesh Lodha

वही सभी लोगों को शो की जानकारी देने वाले मशहूर शायर और कवि शैलेष लोढ़ा जो पूरे शोक की एंकरिंग भी करते हैं। और बीच-बीच में अपनी शेरो शायरी से भी सभी लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं वह खुद भी एक एपिसोड के लिए 1 लाख से ज्यादा चार्ज करते हैं।

Tarak Mehta Champak Lal Gada

अब बात करते हैं पूरे शो में सभी को डरा कर रखने वाले बाबूजी उर्फ अमित भट्ट 1 एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार रुपए चार्ज करते हैं। बता दे कि पूरे शो में जेठालाल को अपने बाबू जी चंपकलाल गड़ा की हमेशा ही सुननी पड़ती है और दोनों की जुगलबंदी लोगों का भी ज्यादा पसंद भी आती है।

Tarak Mehta Bhide Sir

अब बात करते हैं अपने सुविचार से लोगों को जागरूक करने वाले भिंडी मास्टर की जिनका असली नाम मंदार चंदवाडकर है। जिनकी पूरे गोकुलधाम में किसी ना किसी से आए दिन अनबन चलती रहती है। जो शो में एक तरीके से कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए काफी होता है। बात करें इनके एक एपिसोड की फीस की तो वे 80 हजार रुपए चार्ज करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *