21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

Big Boss OTT का हिस्सा बने सभी कंटेस्टेंट तीखी तकरार के बावजूद भी कमाते हैं लाखों रुपए, देखें पूरी लिस्ट

टीवी का सबसे ज्यादा विवादित शो में से एक बिग बॉस 15 का आगाज ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से कर दिया गया है बता दें कि इस बार बिग बॉस को ओटीटी पर सलमान खान की जगह निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। वही शो के शुरुआती दिनों से ही घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच में तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है बता दें कि लोग इस शो को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं काफी ज्यादा विवादों से भरा रहने के बाद भी शो की टीआरपी काफी ज्यादा रहती है।

- Advertisement -

लेकिन क्या आप जानते हैं बिग बॉस के घर में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट घर में रहते हुए भी काफी मोटी कमाई कर लेते हैं। तो चलो इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट कितनी मोटी रकम घर के अंदर रहकर और एक दूसरे से तीखी नोकझोंक करते हुए भी कमा लेते हैं। इस बार बिग बॉस में मॉडल से लगाकर बॉलीवुड की कई नामचीन कलाकार ने भी हिस्सा लिया है। घर में रहते हुए यहां कलाकार लाखों रुपए कमा रहे हैं।

दिव्या अग्रवाल

Divya Agrawal Big Boss OTT

बिग बॉस के 15 सीजन में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले शो का हिस्सा बनी दिव्या अग्रवाल को बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से 1 सप्ताह में तकरीबन 2 लाख रुपए की फीस चार्ज की जाती है। दिव्या की बात की जाए तो पहले भी कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। खबरों की माने तो बिग बॉस में घर में रहते हो यदि आप और भी ज्यादा अच्छा परफॉर्मेंस करते हैं तो या ऑफिस को बिग बॉस के मेकर्स की और से और ज्यादा बढ़ा दिया जाता है।

अक्षरा सिंह

Akshara Singh Big Boss OTT

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा बिग बॉस का हिस्सा बनी है बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है यही कारण है कि सोशल मीडिया माध्यम से उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती है उन्हें भी बिग बॉस का एक बड़ा चेहरा माना जा रहा है। बता दे कि अक्षरा को बिग बॉस में कर्ज की और से हर सप्ताह 1.7 लाख रुपए मिलते हैं।

करण नाथ

Karan Nath Big Boss OTT

बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद से करण नाथ इतना कुछ खास नहीं कर पाए हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें बिग बॉस मेकर्स की और से एक सप्ताह में 1.75 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं।

मिलिंद गाबा

Millind Gaba Big Boss OTT

अपने गानों से लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा 20 बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बने हैं। वे अपनी सिंगिंग को लेकर काफी ज्यादा पॉपुलर है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिलिंद गाबा भी हर सप्ताह बिग बॉस से मोटी कमाई कर लेते हैं। मिलिंद भी सप्ताह में 1.75 लाख रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं।

मुस्कान जट्टाना

Moose Jattana Big Boss OTT

बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से ही काफी ज्यादा विवादों में रहने वाली मुस्कान भी हर सप्ताह बिग बॉस घर में रहते हुए मोटी रकम वसूल रही है। मुस्कान ‘बिग बॉस ओटीटी’ से एक सप्ताह की फीस 1.75 लाख रूपए लेती है।

नेहा भसीन

Neha Bhasin Big Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी नेहा भसीन भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है इसका अंदाजा उनकी फ्रेंड फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है बता दें कि वह एक मशहूर पंजाबी सिंगर है और बिग बॉस के घर में रहते हुए हर सप्ताह में तकरीबन 2 लाख रुपए फीस चार्ज कर रही है।

निशांत भट्ट

Nishant Bhatt Big Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म का हिस्सा बने निशांत भट्ट जाने-माने कोरियोग्राफर है। लेकिन बिग बॉस का घर का हिस्सा बनने के बाद निशांत 1 सप्ताह के तकरीबन 1.2 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। घर में रहते हुए शमिता शेट्टी से भी उनकी तीखी तकरार देखने को मिल चुकी है।

प्रतीक सहजपाल

Pratik Sehajpal Big Boss OTT

बिग बॉस के घर का सबसे ज्यादा चर्चित नाम प्रतीक है बता दें कि वे अब तक घर में रहने वाले कई कंटेस्टेंट से तीखी तकरार कर चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रतीक भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद हर सप्ताह 1 लाख रुपए फीस चार्ज करते हैं।

राकेश बापट

Raqesh Bapat Big Boss OTT

शो का हिस्सा बनने के बाद से ही राकेश की काफी ज्यादा तारीख से चल रही है बता दें कि वे अब तक लोगों को काफी ज्यादा इंप्रेस करने में सफल रहे हैं। राकेश जी बिग बॉस के घर में रहते हुए 1 सप्ताह में 1.2 लाख रुपए फीस चार्ज रिचार्ज कर रहे हैं।

रिद्धिमा पंडित

Ridhima Pandit Big Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी कैसा बनने के बाद से ही रिद्धिमा पंडित के नाम की चर्चा काफी ज्यादा चल रही है बता देगी इतने ज्यादा विवादित भरे घर में रहने के बाद भी रिद्धिमा ने लोगों को खासा इंप्रेस किया है और वह अपने अब तक के खेल में काफी अच्छा परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दे कि रिद्धिमा भी हर सप्ताह सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा 5 लाख रुपए हर सप्ताह चार्ज करती है।

उर्फी जावेद

Urfi Javed Big Boss OTT

बिग बॉस के घर में उर्फी को भी काफी प्रबल दावेदार मानी जा था। लेकिन उन्हें पहले ही वीकेंड पर एपिसोड में नॉमिनेट होने के साथ एलिमिनेट भी हो गईं, बता दें कि उन्होंने भी बिग बॉस के घर में रहते हुए 1 सप्ताह में तकरीबन 2.75 लाख रुपए फीस चार्ज की है।

जीशान खान

Zeeshan Khan Big Boss OTT

टीवी सीरियल सेल घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाले जीशान बिग बॉस ओटीटी में कितना कमाल कर पाते हैं यह तो जैसे जैसे शो आगे बढ़ेगा उसके बाद ही पता चल पाएगा लेकिन फिलहाल तो वे घर में रहते हुए तकरीबन 1 सप्ताह में ढाई लाख रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं। कलाकार की सोशल मीडिया पर फ्रेंड फॉलोइंग काफी ज्यादा है उन्होंने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है।

शमिता शेट्टी

Shamita Shetty Big Boss OTT

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी एक बार फिर बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनी है। बता दे के घर में एंट्री लेने के बाद से ही शमिता शेट्टी को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उनकी कई कंटेस्टेंट के साथ तीखी तकरार देखने को मिल चुकी है। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी 1 सप्ताह में 3.75 लाख रुपए फीस चार्ज करती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!