24 C
India
Sunday, September 19, 2021

400 लड़कियों के साथ आलिया ने अपनी पहली फिल्म के लिए दिया था ऑडिशन तब जाकर हुई थी सिलेक्ट

फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखने के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट लगातार सफलता को हासिल किए जा रही है। उन्होंने बहुत छोटी उम्र में हिंदी सिनेमा में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। आज उनकी गिनती उन बड़ी अभिनेत्रियों में होती है। जिन्होंने बहुत कम समय में ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया। यही कारण है कि आज आलिया भट्ट की आज फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि वे आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है।

- Advertisement -

Alia Bhatt 1

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री अब जल्द ही हॉलीवुड में भी नजर आने वाली है। इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारियां कर ली है। लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपनी पहली फिल्म में किस तरह रोल मिला था और आखिर उन्होंने कितनी लड़कियों के साथ ऑडिशन दिया तब जाकर उनका सिलेक्शन करण जौहर की फिल्म में हुआ।

Alia Bhatt with Father Mahesh

हालांकि आलिया भट्ट को लेकर यह भी कयास लगाए जाते रहे हैं कि वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है इसलिए उन्हें इंडस्ट्री में आने के लिए ज्यादा पापड़ नहीं बेलने पड़े। लेकिन आज हम आपको फिल्मी दुनिया में उनकी शुरुआत को लेकर कुछ ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं जिससे शायद आप आज तक अवगत नहीं हुए होंगे। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट को इस फिल्म में काम करने के लिए 400 लड़कियों के साथ में ऑडिशन देना पड़ा था।

Student of the year Alia Bhatt

खबरों की माने तो फिल्म के लिए पहले से कोई भी चेहरा डिसाइड नहीं किया गया था और इसी के कारण फिल्म में नए चेहरे को लांच करने के लिए करण जौहर और उनकी टीम द्वारा तकरीबन 400 लड़कियों का ऑडिशन लिया गया और इसी ऑडिशन में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थी क्योंकि वह पहले से ही डिसाइड नहीं की गई थी इसीलिए उन्हें भी ऑडिशन राउंड से गुजरना पड़ा था।

Student of the year Alia Bhatt 1

वही ऑडिशन के दौरान आलिया भट्ट को सिलेक्ट कर लिया गया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महज 18 साल की उम्र में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिए और जिसके बाद से उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों पर राज कर रही है आलिया भट्ट खोलो काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। तो इस तरह अजय भट्ट ने 400 लड़कियों को पीछे छोड़ते हुए स्टूडेंट ऑफ द ईयर मैं फिल्मी करियर की शुरुआत की।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor

बताते चलें पिछले काफी समय से अभी नहीं थी अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है वह नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर के साथ पिछले काफी समय से स्पॉट होती आई है इतना ही नहीं दोनों को लेकर कयास भी लगाए जा रहे हैं कि जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले पिछले दिनों नीतू कपूर के जन्मदिन के मौके पर भी आलिया भट्ट को देखा गया था। इतना ही नहीं तो कपूर और आलिया भट्ट की आपस में बनती भी अच्छी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!