22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Aishwarya Rai Bachchan को Alia Bhatt के भाई ने किया था शो में ज़लील, दोनों के बीच है 36 का आंकड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन चाहे फिल्मों से दूर हो लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है। फिल्मी दुनिया में अपने सफर चालू करने से पहले अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती का जलवा मिस वर्ल्ड बनते ही सभी के दिलों पर चला दिया था। बता दें कि साल 1994 के दौरान हुए इस कंपटीशन में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से न्योता आया और उन्होंने अपने सफर को चालू किया।

- Advertisement -

Aishwarya Rai Bachchan Alia Bhatt Dispute

बता दें कि ऐश्वर्या राय हमेशा ही अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती है। लेकिन कई बार उनके ऊपर भी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर सवाल उठे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज खूबसूरत अदाकाराओं की कमी नहीं है। लेकिन ज्यादातर अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। किसी ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई तो किसी ने अपने लिप्स की ज्यादातर अभिनेत्रियों ने अपनी इस बात को कबूला है।

अलिअ के भाई ने उठाये ऐश्वर्या के चेहरे पर सवाल

इनमें ही नाम ऐश्वर्या राय का भी जोड़ा जाता रहा है। लेकिन उन्होंने आज तक इस बात को नहीं कबूला कि उन्होंने कभी भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। बॉलीवुड के किसिंग किंग कहलाने वाले इमरान हाशमी ने एक बार उनकी खूबसूरती को लेकर सवाल उठाए थे। जिसके बाद सही ऐश्वर्या राय और इमरान हाशमी के बीच में ज्यादा बनती नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इमरान हाशमी आलिया भट्ट के कजिन ब्रदर लगते हैं।

Aishwarya Rai Bachchan Angry Emran Hashmi

इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या को लेकर जब उनकी खूबसूरती पर सवाल उठाए तो वहां उनकी दुश्मनों की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गए थे। यह मामला साल 2014 के दौरान का है जब कॉफी विद करण में इमरान हाशमी पहुंचे थे और इस दौरान बातों ही बातों में इमरान हाशमी ने प्लास्टिक शब्द का उपयोग किया। बता दें कि शो के दौरान करण जौहर और इमरान हाशमी के बीच में काफी कुछ बातें होती है। लेकिन जैसे ही करण जौहर द्वारा प्लास्टिक शब्द का उपयोग किया जाता है।

इमरान ने बताया ऐश्वर्या को प्लास्टिक का पुतला

तो इमरान हाशमी सीधे ही मिस वर्ल्ड रही ऐश्वर्या राय का नाम ले लेते हैं। अभिनेता का यह मानना है कि अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा ही चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी खूबसूरती को ज्यादा बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का उपयोग किया। बता दें कि यह बयान सामने आने के बाद काफी बवाल भी मच गया था, और इस पर इमरान हाशमी को अपनी सफाई भी देनी पड़ी थी और उन्होंने कहा था कि उन्होंने केवल गिफ्ट के लिए इस तरह का बयान दिया था।

Aishwarya Rai Bachchan Angry Emran Hashmi 1

एक इंटरव्यू के दौरान खुद ऐश्वर्या राय ने अपने खिलाफ दिए गए प्लीज प्लास्टिक के डेट को बेबुनियाद बताया था उन्होंने कहा था कि उन्हें इस तरह की बातें काफी ज्यादा बेकार लगती है जिसके बाद से ही महान हस्तियों और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच में काफी दरारें पैदा हो गई थी हालांकि समय के साथ दोनों के बीच की है दरारे भर्ती हुई नजर आ रही है। लेकिन कहीं ना कहीं इमरान हाशमी द्वारा उठाए गए यह सवाल लोगों के जेहन में आज भी पैदा हो जाते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!