शादी को लेकर आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा, नहीं करना चाहती है अभी शादी! क्या पिता महेश भट्ट है वजह?

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में तो सभी जानते हैं यह कपल बहुत कम ही ऐसा रहता है जब सुर्खियों में ना रहे हो। दोनों ही कलाकार जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं लेकिन कोरोना महामारी के कारण अभी तक दोनों की शादी की डेट फिक्स नहीं हो पाई है लेकिन इस दौरान दोनों को कई बार एक साथ कई स्थानों पर स्पॉट किया जाता रहा है। आलिया ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। लोग उन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

alia bhatt smile

दोनों ही कलाकार एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट करते आ रहे हैं इस दौरान इन्हें पार्टी से लेकर घरेलू रिसेप्शन में भी साथ में देखा गया है। हाल ही में आलिया ने अपने नाना का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान भी रणबीर कपूर इस पार्टी का हिस्सा बने थे। लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि दोनों ही कलाकारों की उम्र में भी काफी बड़ा फैसला है बता दे कि जहां आलिया भट्ट फिलहाल 28 साल की है तो रणबीर कपूर 38 साल के लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच काफी प्यार है।

ranbir kapoor alia bhatt

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले थे। अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म करियर की बात की जाए तो उन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है बता दें कि मैं मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है। इस वजह से भी उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा तवज्जो दी जाती है लेकिन आलिया की एक्टिंग और उनकी स्मार्टनेस भी लोगों को अपनी और काफी ज्यादा आकर्षित करती है।

mahesh bhatt

अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बहुत सी बाते शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने अपना पूरा फोकस फिल्मों में काम करने को लेकर ही रखा था उन्होंने शुरू से ही यही प्लानिंग बनाई थी कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कम से कम 30 साल तक उन्हें अपनी अदाकारी की ओर ही ध्यान देना है उसके बाद ही शादी के बंधन में बंधना है। लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार मेरी सोच में परिवर्तन आया है और मुझे लगता है कि दोनों ही काम को यदि मैनेज किया जाए तो आसानी से किया जा सकता है।

Mahesh Bhatt Alia Bhatt

उन्होंने बिना नाम लिए यह साफ कर दिया है कि रणबीर कपूर से मिलने के बाद उनके जीवन में काफी ज्यादा बदलाव आया है इसी कारण से ही उनकी सोच बदली है वह जल्दी ही शादी करने के लिए तैयार है। बताते चलें कि आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है बता दे कि इस फिल्म के लिए अभिनेत्री काफी मोटी रकम भी वसूलने वाली है इतना ही नहीं इस फिल्म में उनका लुक भी काफी ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *