23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

अली फजल की गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने हरिद्वार कुंभ को लेकर जताई नाराजगी, हो रही जमकर आलोचना!

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर हर व्यक्ति अपनी राय दे रहा है। तेजी से फैल रही महामारी की दूसरी लहर के लिए कोई भीड़ को जिम्मेदार ठहरा रहा है तो कोई सरकार की ढील की बात कह रहा है। लेकिन हाल ही में कोरोना को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने एक ऐसी बात कह दी है। जिसे लेकर वे काफी ज्यादा ट्रोल की जा रही हैं। और फैंस भी उनकी इस बात से खासे नाराज हैं।

- Advertisement -

Ali Fazal Richa Chadha

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रिचा चड्ढा ने एक वीडियो को शेयर किया है। और उन्होंने वीडियो में उस सीन को दिखाने का प्रयास किया है। जिसमे बहुत ज्यादा संख्या में लोग दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सरकार हर संभव प्रयास के रूप में कोरोनावायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और भीड़ वाले इलाकों में जाने से बचकर सभी को जागरूक करने का काम कर रही है। लेकिन अभिनेत्री ने जिस जगह का वीडियो शेयर किया उसे लेकर वे अब सुखियों में हैं।

कुम्भ पर जताई नाराजगी

दरअसल, रिचा चड्डा ने जो वीडियो साझा किया है। वह हरिद्वार में चल रहे कुम्भ का है। जिसमे शाही स्नान के समय जब साधुओं द्वारा एक साथ स्नान किया जाता है। इस दौरान की वीडियो को शेयर किया है। रिचा ने कोरोना फैलने का कारण इनको भी बताया, साथ ही लिखा कि,”सबसे ज्यादा फैलाने वाला इवेंट।” वहीं उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। और इस पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1381321761061437441

रिचा चड्ढा ने जिस वीडियो को शेयर किया है। वह एक न्यूज चैनल द्वारा खबर के हिसाब से बनाया गया है। इस दौरान एक साथ तकरीबन लाखों लोग एक साथ भीड़ लगाकर शाही स्नान करने आते हैं। वहीं चैनल द्वारा भी कहा जाता है कि इस शाही स्नान में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा है। लेकिन रिचा चड्ढा ने जिस हिसाब से यह वीडियो डाला है। इसको लेकर यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं कुछ उनकी इस वीडियो के समर्थन में भी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!