28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

अक्षय कुमार की दरियादिली, कश्मीर में टूटे हुए स्कूल को देखकर दिया 1 करोड़ रूपए का डोनेशन

बॉलीबुड के खिलाडी कुमार यानी की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले महीने कश्मीर गए हुए थे। इस टूर पर अक्षय बीएसएफ (BSF) वालो से मिले साथ ही वहां  के एक स्कूल के रेनोवेशन के लिए 1 करोड़ रूपए का डोनेशन दिया। बॉलीवुड के खिलाडी कुमार कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार यूँ तो अपने टाइम टेबल को लेकर तो फेमस है ही लेकिन बॉलीवुड में हर साल सबसे ज्यादा मूवी करने का रिकॉर्ड भी इन्ही के नाम है। लेकिन इसके साथ साथ अक्षय कुमार हमेशा सामाजिक कार्यो (Social Work) में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करने से पीछे नहीं रहते।

- Advertisement -

Akshay Kumar with BSF

अक्षय कुमार यूँ तो कई बार सामाजिक कामो में देखे जाते है, हमेशा ज़रूरतमंदो की मदद के लिए आगे आते रहे है और कई बार बड़ी राशि डोनेट करते देखे गए है। हाल ही में अक्षय कुमार ने कोरोना काल में भी कोरोना वायरस से ग्रसित लोगो के लिए डोनेट कर चुके है। वही एक बार फिर अक्षय कुमार सुर्खियों में बने हुए है, उसकी वजह है कश्मीर में उन्होंने एक स्कूल को बनाने के लिए 1 करोड़ रूपए दान किये है।

अक्षय पिछले महीने कश्मीर (Kashmir) बीएसएफ के बेस पर गए थे, जहाँ उन्होंने एक टूटे फूटे स्कूल को देखकर उसे दोबारा से बनवाने की इच्छा ज़ाहिर की। जिसके बाद अक्षय ने उसके लिए 1 करोड़ रूपए दान किये, अक्षय ने कश्मीर ट्रिप के फोटोज भी शेयर किये है। साथ ही लिखा की असली हीरोज यानी की बीएसएफ के जवानो से मिलकर मेरा दिल सम्मान से भर जाता है। उसके बाद बीएसएफ ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए उसमे अक्षय कुमार का सम्मान कुछ इस तरह से किया है जिसमे उन्होंने स्कूल का नाम अक्षय कुमार के पिता स्वर्गीय हरी ओम भाटिया (Om Bhatia) के नाम पर रखा है।

बता दें कि अक्षय कुमार हर साल सबसे ज्यादा फिल्में देते है, लेकिन इन दो सालों से कोरोना महामारी के चलते फिल्में नहीं आ रही है। अक्षय कुमार भले ही अपनी फिल्मों में व्यस्त रहते हो, लेकिन अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और मदद के लिए हाथ बढ़ाना कभी नही भुलते है। इससे पहले भी अक्षय कुमार ने कई लोगों की मदद की है। अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही बीजेपी के नेता और खिलाड़ी गौतम गंभीर की संस्था की मदद की थी। इन्होंने इस संस्था को करीब एक करोड़ रुपये दिए थे, इस बात की जानकारी खुद गौतम गंभीर ने ट्वीट करके दी थी।

Sooryavanshi Rohit Shetty Movie

वहीं कुछ दिनों में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी​ (Sooryavanshi) रिलीज होने वाली है। ये फिल्म कई दिनों पहले बन चुकी है, लेकिन कोरोना की वजह से इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई थी, लेकिन अब कोरोना संक्रमण का खतरा थोड़ा खत्म होने के साथ ही लॉक डाउन भी खुल गया है। इसी के चलते इसकी रिलीज बहुत जल्दी होने की उम्मीद है। फैंस को भी उनकी फिल्म को लेकर इंतजार है। बहरहाल इस समय अक्षय कुमार की मदद का सिलसिला जारी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!