24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Akshay Kumar का सबसे बड़ा झूठ आया फैंस के सामने, 25 साल से दर्शकों को बनाते आ रहे है बेवकूफ

आज के समय में मनोरंजन दुनिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिससे लोगों को जुड़े रहना काफी ज्यादा पसंद आता है। बता दें कि बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है कि मनोरंजन दुनिया से कोई चटपटी खबर निकल कर सामने नहीं आई हो। यही कारण है कि पिछले कुछ समय से हर वर्ग का इंसान मनोरंजन से लगातार जुड़ता जा रहा है। और जब बात आ जाए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की तो फिर खबरों में तड़का लग ही जाता है।

- Advertisement -

Akshay Kumar biggest lie

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी ही मजेदार खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर हंसी जरूर आ जाएगी। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अक्षय कुमार 90 के दशक से लोगों को इंटरनेट करते आ रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों को बनाया है। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए हर तरह के रोल निभाए हैं उनकी इसी अदाकारी के लिए ही उन्हें पहचानते हैं, वह ऐसे कलाकार है जो साल भर में दो या तीन पिक्चर दे ही देते हैं।

Rekha Akshay Kumar Story

आज अक्षय कुमार की फिल्म से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा आपको बताने जा रहे हैं जिसको लेकर पिछले कई सालों से अफवाह चल रही थी। आपने अक्षय कुमार और रेखा की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी तो देखी ही होगी। इस फिल्म के बतौर मुख्य कलाकार के रूप में अक्षय ने लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई थी। फिल्म काफी एक्शन से भरी हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। बता दें कि हाल ही में इस फिल्म ने अपने 25 साल पूरे कर लिए है ऐसे में एक तरफ तो उनके फैन उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं उनकी चुटकी भी ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WWE India (@wweindia)

आपने इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार को जाने-माने रेसलर अंडरटेकर के साथ में फाइट करते हुए देखा होगा और उसको लेकर ही अनुमान लगाया जा रहा था कि उन्होंने सही में अंडरटेकर से ऐसे फाइट की है? लेकिन यह राज बाद में निकल कर सामने आया है कि वह रियल में अंडरटेकर नहीं थे। इसके लिए आज भी अक्षय कुमार को याद किया जाता है और समय-समय पर उनकी कई मींस भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!