अपनी मां से बेहद प्यार करते थे अक्षय कुमार, बर्तन और कपड़े धोने में भी करते थे अपनी मां की मदद

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया। उनकी अचानक ताबियार खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे अक्षय कुमार भी मौजूद नहीं थे। वह अपनी अपकमिंग फिल्म कि शूटिंग के सिलसिले में लंदन गए हुए थे। लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी मां की तबीयत की खबर पता चली वह फौरन ही वापस आ गए।

google news

Akshay mother aruna bhatia

अक्षय कुमार ने अपनी मां की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए सभी से उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करने की अपील की थी। लेकिन आज सुबह उनका निधन हो गया इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए सभी को दी। उन्होंने अपने मां के प्रति अपने जज्बातों को सबके साथ बयां किया है उन्होंने लिखा ”वो मेरा सार थीं…और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं।

वहीं अक्षय कुमार की मां के निधन की खबर जैसे ही सामने आए फैंस और बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों द्वारा उनकी मां को सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी जा रही है इतना ही नहीं अभिनेता के मां के अंतिम संस्कार के दौरान भी बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकार मौजूद रहे। बता दें कि उनके पिता का पहले ही निधन हो चुका था। लेकिन अब उनकी मां भी उनको छोड़कर चली गई है वही अक्षय कुमार का रो रो कर बुरा हाल है।

google news

अभिनेता अपने मां के बहुत ज्यादा करीब थे वे उन्हें काफी ज्यादा प्यार करते थे। वहीं साल 2015 में एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने अपने बेटे को लेकर काफी कुछ जानकारी साझा की थी इस दौरान उन्होंने बताया था कि किस तरह से अक्षय कुमार उनका काम में हाथ बटाते हैं। अक्षय कुमार की मां ने बताया कि जब छोटे थे और उनके घर में कोई काम करने वाला नहीं था तो वह उनका काफी हाथ बताया करते थे इस दौरान अक्षय कुमार मुझे बर्तन से लेकर कपड़े धोने और घर को संभालने में अपनी मां की मदद किया करते थे।

इतना ही नहीं अक्षय कुमार की मां अक्सर उनके बारे में कहा करती थी कि सीधा साधा और हमेशा मुस्कुराता हुआ दिखने वाला यह लड़का का ही शरारती और तेजतर्रार है। अभिनेता की मां के इस तरह चले जाने के बाद अब वे अकेले से पड़ गए हैं बता दें कि उनके पिता का पहले ही निधन हो चुका था अब उनके पास उनकी मां ही सहारा थी लेकिन अब वे भी उन्हें छोड़ कर चली गई। अपनी मां को अंतिम विदाई देते हुए अक्षय कुमार काफी इमोशनल दिखाई दिए वे हमेशा अपनी मां के नजदीक रहते थे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles