अक्षय कुमार ने दिया होली का ऐसा सन्देश कई लोगो ने किया नापसंद, अब कर रहे बॉयकॉट

होली के मौके पर बॉलीवुड के सितारे अपने फैंस और करीबियों को बधाइयां देते हैं। यह बहुत ही आम बात है कि किसी विशेष आयोजन पर बॉलीवुड के सितारे अपने प्रशंसकों और दोस्तों को किसी विशेष पोस्ट के माध्यम से बधाइयां देते हैं। आज होली के दिन अक्षय कुमार अचानक चर्चाओं में आ गए हैं। अक्षय कुमार को ट्रोल करते हुए #पूर्ण_बहिष्कार_अक्षय_कुमार हैशटैग के यूजर्स ने पोस्ट किये। इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए सफाई दी है।

कुछ फैंस ने किया अक्षय का समर्थन

दरअसल अक्षय कुमार ने होली के अवसर पर अपने प्रशंसकों और दोस्तों को ट्वीट के माध्यम से एक संदेश दिया जिसमें लिखा था ‘मुझ पर एक एहसान कीजिए और होली मत खेलियें, यह होली आप घर पर ही मनाएं क्योंकि इससे आपकी और आपके परिवार की सुरक्षा होगी’, आप सभी को होली की असीम शुभकामनाएं। हालांकि कई सेलिब्रिटी ने इस तरह के संदेश अपने फैंस को दिए हैं लेकिन अक्षय का ट्वीट ही क्यों नापंद किया गया आइए हम आपको बताते हैं।

https://twitter.com/Akshaysuniverse/status/1376463775017005062

अक्षय कुमार द्वारा अपने प्रशंसकों और दोस्तों को दिया गया होली संदेश कई लोगों को पसंद नहीं आया, जिसमें उन्होंने होली खेलने से मना किया था। कुछ लोगों का यह मानना है कि ट्रोलर्स की आदत होती है अर्थ का अनर्थ बनाना। हालांकि उनके ट्वीट की पहली लाइन उनकी फिल्म के एक गाने से बनी है और दूसरी लाइन में वह लोगों से कोविड-19 की सुरक्षा की वजह से निवेदन कर रहे हैं।

बेटी नितारा संग पोस्ट की होली की तस्वीर

ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल किए जाने पर अक्षय कुमार ने अपनी बेटी ने नितारा संग एक फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और उनकी बेटी नितारा के चेहरे पर गुलाल लगा हुआ है। अक्षय ने फोटो के साथ मैसेज भी लिखा है और कहा है कि ‘जो लोग आपके दिल का हिस्सा है उनके साथ त्यौहार मनाने से बढ़कर कोई खुशी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *