24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

फिल्म Atrangi Re का ट्रेलर साझा करते समय Akshay Kumar कर बैठे बड़ी गलती, अब Users खीच रहे टांग

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाले हैं। जिस का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म ट्रेलर देखने के बाद सभी दर्शकों की उत्सुकता कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। अब सब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस ट्रेलर को खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से भी साझा किया है।

New WAP

Akshay Kumar Mistake in Atrangi re trailer post

अतरंगी के ट्रेलर से हुए ट्रोल

लेकिन वे ट्विटर पर ट्रेलर को साझा करते हुए बड़ी गलती कर बैठे जिसके लिए अब वे सोशल मीडिया पर चर्चा में है। अक्षय कुमार इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान के साथ में नजर आने वाले हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर के माध्यम से साझा करते हुए अक्षय कुमार बड़ी गलती कर बैठे जिसके लिए अबे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं तो चलो आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार से ऐसी कौन सी बड़ी गलती हो गई।

New WAP

ट्वीट करना पड़ा दुबारा पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर को साझा करते हुए खिलाड़ी ने सभी को टैग किया। लेकिन वे अपने साथ फिल्म में नजर आने वाले साउथ सुपरस्टार धनुष को टैग करना भूल गए। हालांकि कुछ समय बाद अक्षय कुमार को अपनी इस गलती का एहसास होता है और वे इसे डिलीट करते हैं। लेकिन तब तक काफी ज्यादा देर हो जाती है और यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाता है। अब अक्षय कुमार की गलती के लिए फैंस उनके मजे ले रहे हैं।

जिस तरह से ट्रेलर आते ही लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और अक्षय कुमार की फिल्म में एक्टिंग देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन उनके हाथ जो गलती हुई इसको लेकर उनकी टांग भी खींची जा रही है। हालांकि ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की फिल्म के प्रति उत्सुकता भी काफी ज्यादा बढ़ गई है और सब अब बेसब्री से फिल्म आने का इंतजार कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तो लिखा है कि पाजी आप ऐसी गलती कैसे कर सकते हैं। बता दे की फिल्म यूईयर के समय 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!