मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी एक साथ एक मंच से युवाओं को करेंगी प्रेरित

रफ्तार भरी इस लाइफ में आज सभी अपने करियर को बनाने के लिए लगे हैं। लेकिन कई युवा ऐसे है जो अपने लक्ष्य को पहचान नहीं पाते हैं। और अपने इसी कमजोरी के कारण कई प्रतिभाशाली युवा अपने आप को साबित नहीं कर पाते हैं। वहीं इस उलझन के बीच यदि कोई अच्छी समझाइस देने वाला मिल जाए तो युवाओं को कुछ अच्छा करने और अपने आप की काबिलियत को पहचानने में आसानी होती हैं।

एक मंच से करेंगे प्रेरित

Manushi Chhillar

वहीं आज कई प्रोग्राम ऐसे भी बनाए जाते हैं। जिनमे नॉलेज वाले इंसान के द्वारा लोगों को मोटिवेट करने का काम लिया जाता है। आज सोशल मीडिया साइड्स पर बहुत से मोटिवेटर है। जो आज लाखों युवाओं को मोटिवेट कर रहे हैं। वहीं अब हाल ही में इस ऐसा ही कार्यक्रम आने वाला है। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे और मिस वर्ल्ड रह चूंकि मानुषी छिल्लर एक ही मंच पर अब युवाओं को प्रेरित करने का काम करेंगे।

Ajinkya Rahane

बता दें कि मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड रह चूंकि है। जिससे चलते वे कई युवा लड़कियों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं रहेंगी। और उनके द्वारा मोटिवेट करने से कई युवा प्रतिभागियों को प्रेरणा भी मिलेगा। जिससे वे अपने आगे के लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सके। वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे भी आज कई युवाओं के लिए प्रेरणा बने हैं।

अनुमान लगाया जा सकता है कि मानुषी और अजिंक्य रहाणे का यह प्रोग्राम युवाओं के लिए बहुत ज्यादा सफल साबित होगा। क्योंकि दोनों भी अपनी फील्ड के बड़े खिलाड़ी हैं। और इनके द्वारा कही जानी वाली बातों से कई युवाओं को अपने आने वाले जीवन में क्या करना है। उसकी प्रेरणा मिलेगी। बता ते चले कि मानुषी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। एक छोटे से शहर से आने वाली मानुषी ने यह बात साबित कर दिखाई है कि मेहनत के आगे जीत पक्की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *