22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Ajay Devgan की साली Tanishaa Mukerji ने गुपचुप तरीके से की शादी? वायरल तस्वीरों ने खोला राज

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की साली और पत्नी काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी उनकी तरह बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा बड़ा नाम तो नहीं काम आ सके लेकिन इन दिनों में सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव दिखाई दे रही है और उनसे जुड़ी कई तस्वीरें वायरल भी हो रही है जिनको देखकर अब लगातार यह कया चालू हो गए कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

- Advertisement -

Taneesha Mukherji Marriage 2

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है तो तनीषा मुखर्जी की और से जारी किए गए बयान में ही पता चल पाएगा लेकिन पर शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेत्री वैसे ही अपनी हॉट अदाओं के लिए पहचानी जाती है लेकिन हाल ही में उन्होंने जिस तस्वीर को साझा किया उसके बाद से ही उनकी शादी की खबरों को लेकर कई तरह के कयास चालू हो गए हैं।

इंस्टाग्राम फोटो तो देख फैंस लगा रहे कयास

Taneesha Mukherji 1

इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में जो तस्वीर साझा की है उसमें उनका पैर दिखाई दे रहा है जिसने भी फैंस के होश उड़ा दिए हैं। बता दें कि तनीषा मुखर्जी ने जो तस्वीरों को साझा किया है उनमें काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है और काफी खुश भी लग रही है लेकिन उन्होंने एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके पैर दिखाई दे रहे हैं जिसमें ज्यादातर शादीशुदा महिलाओं द्वारा पहने जाने वाली बिछिया पहने हुए नजर आए जिसकी वजह से ही उनकी शादी की खबरों को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

अभिनेत्री किया तस्वीरें सामने आने के बाद सही अब लगातार सोशल मीडिया पर उनसे उनकी शादी के बारे में कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने पैरों में बिछिया पहन रखी है। इसके बाद से ही उनकी शादी को लेकर कयास लगे और अब उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनसे उनकी शादी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। उसे यूजर्स ने उनसे सवाल किया है कि क्या आपने शादी कर ली है। हालांकि अभिनेत्री की तरफ से इसको लेकर भी कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!