27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

अपने जन्मदिन को खास बनाने बेटी आराध्या के साथ नतमस्तक होने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Aishwarya Rai, देखें फोटो

Aishwarya Rai Birthday : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री और विश्व सुंदरी के नाम से मशहूर ऐश्वर्या राय आज भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। बता दें कि उन्होंने शादी के बाद से ही फिल्मों में काम करना बहुत कम कर दिया है। लेकिन जब भी वह पर्दे पर आती है। उनकी खूबसूरती और उनकी अदाकारी आज भी लोगों को दीवाना बना देती है।
Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan at Siddhivinayak Temple 4ऐश्वर्या राय ने हाल ही में 1 नवंबर को अपना उन 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके चाहने वालों से लगाकर फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची।
Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan at Siddhivinayak Temple 3बता दें कि इस दौरान की ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अदाकारा जल्दी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 30 साल भी पूरे करने वाली है अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बहुत कम कर दिया है।
Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan at Siddhivinayak Temple 2हाल ही में उनकी फिल्म PS-1 लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है। इस फिल्म में एक बार फिर अदाकारा रजनीकांत के साथ में नजर आई हैं। सिद्धिविनायक मंदिर से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों मां बेटी ट्रेडिशनल लुक में दर्शन करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए मंदिर में मौजूद लोग भी काफी एक्साइटेड नजर आए।
Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan at Siddhivinayak Temple 1गौरतलब है कि फिल्मी सितारे अक्सर विशेष अवसर पर भगवान को याद करना कभी नहीं बोलते एसएम ऐश्वर्या राय भी अपने जन्मदिन के मौके पर सिध्दीविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची इस दौरान उन्होंने भगवान का आशीर्वाद वायरल हो रही तस्वीर और वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐश्वर्या ज्यादातर अपनी बेटी के साथ ही हर स्थान पर जाना पसंद करती है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!