Airtel ने यूजर्स को दिया झटका, प्लान के साथ नहीं मिलेगी यह मुफ्त सर्विस

Airtel में अपने प्लान के साथ मिलने वाले इस फ्री स्पेशल बेनिफिट को बंद कर दिया है। दरअसल Airtel ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 3 महीने के लिए Netflix का Subscription ऑफर कर रहा था, लेकिन अब Airtel ने प्लान में बदलाव करते हुए Netflix ऑफर को हटा दिया है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी इस बात की जानकारी अपडेट कर दी है। बता दे कि मौजूदा यूजर्स को यह सुविधा वैलिडिटी खत्म होने तक मिलती रहेगी।

Airtel Extreme फाइबर ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड प्लान वाली कंपनियों के प्लान के मुकाबले बहुत पॉपुलर है। Airtel के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ग्राहकों को शानदार बेनिफिट दिया जाता रहा है। जहां बाकी कंपनियां ब्रॉडबैंड प्लान के साथ सिर्फ डेटाऔर कॉलिंग बेनिफिट दे रही है। वहीं Airtel प्लान के साथ कई एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी दे रही थीं। हालांकि अब कंपनी ने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है और प्लान के साथ मिलने वाली एक मुफ्त सर्विस को बंद कर दिया है। हालांकि Airtel प्लान के साथ ग्राहकों को अभी भी 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम का Subscription दिया जा रहा है। जिसकी कीमत ₹999 है।

टेलीकॉम टॉक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय Airtel और Netflix के बीच पार्टनरशिप खत्म हो गई है। जिसकी वजह से अब यूजर्स को किसी भी प्लान के साथ Netflix का फ्री Subscription नहीं दिया जाएगा। बाकी ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स की बात करें तो ACT Fibernet प्रोवाइडर्स अपने यूजर्स को Netflix के Subscription के लिए कैशबैक ऑफर कर रहा है। वहीं वोडाफोन REDX पोस्टपेड प्लान के साथ भी यूजर्स को Netflix का Subscription ऑफर दे रही है।

Leave a Comment