New WAP

23 C
Mumbai
Saturday, January 21, 2023
spot_img

छोटी उम्र में अरबाज खान से शादी और मां बनने को लेकर सालों बाद मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहां इससे करियर हो गया बर्बाद?

बॉलीवुड फिल्मों में बतौर आइटम नंबर कर अपनी काबिलियत का परचम लहराने वाली अदाकारा मलाइका अरोड़ा आज इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मानी जाती है। उन्होंने अपने दम पर अपने अपने करियर को बनाया है। यही कारण है कि आज वे फिल्मों से दूर रहने के बाद भी हमेशा सभी के बीच में चर्चाओं का विषय रहती है। बता दें कि कई टीवी रियलिटी शो को बतौर जज होस्ट करने वाली मलाइका अरोड़ा आज अकेली अपने बच्चे को भी पाल रहीं है।

New WAP

Malaika Arora Break the silence on marriage

साल 1998 में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा ने शादी की दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को तकरीबन 6 साल तक डेट किया था। लेकिन साल 2017 में 19 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया इस समय उनका बेटा काफी छोटा था जिसकी कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली। इसके बाद से ही मलाइका ने अपने करियर और अपने बच्चे दोनों पर पूरा ध्यान दिया और आज में दोनों तरफ से काफी परिपूर्ण है।

New WAP

Malaika Arora Arbaaz Khan relationship 1

लेकिन मलाइका आज भी अपनी पुरानी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है और वह अक्सर अरबाज खान से जुडी अपनी बातों को सबके साथ साथ साझा करती रहती है। हमेशा अपनी खूबसूरती और शानदार फोटो शूट के लिए चर्चा में रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसको लेकर वह काफी ज्यादा चर्चाओं में है। नम्रता जकारिया के पॉडकास्ट में खुलकर अपने करियर पर बात करते हो ने बताया कि छोटी उम्र में शादी और जल्द मां बनने से उनके करियर काफी प्रभाव पड़ा है।

अरबाज़ खान को लेकर तोड़ी मलाइका ने चुप्पी

malaika arora arbaaz khan wedding 1

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर के पीक पर अरबाज खान से शादी की और वह इसके बाद जल्द ही मां बन गई और वे इंडस्ट्री में रहते हुए दोनों काम एक साथ नहीं कर सकती थी। नम्रता जकारिया के पॉडकास्ट में शादी के बाद उनके करियर पर क्या फर्क पड़ा यह सवाल पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने बताया कि यहां उनका स्वयं का फैसला था इससे उनके करियर का कोई फर्क नहीं पड़ा उन्होंने ही फैसला किया था उन्हें कब शादी कर ली और कब बच्चा चाहिए सब समय के साथ होता चला गया।

malaika arora arbaaz khan wedding

उन्होंने कहा है कि जिस समय वह इस दौर से गुजर रही थी उन्हें कई लोगों ने काफी कुछ कहा भी लेकिन उन्होंने अपने करियर को लेकर कभी भी किसी की नहीं सुनी। अभिनेत्री ने बताया कि वह खुद ही आते कर चुकी थी कि उन्हें अपने अनुसार ही चलना है वह किसी की भी नहीं सुनेंगे इतने नहीं उन्होंने यह भी बताया कि पहले के समय प्रेगनेंसी में बच्चे के साथ में काम करना इतना आसान नहीं होता था। लेकिन समय के साथ दिया सब कुछ बदल गया है। आज लेकिन एमसी में भी महिला है काम कर रही है बच्चों को साथ में रखते हुए भी काम किया जा सकता है।

Arhaan Malaika Arbaaz Khan

मलाइका अरोड़ा ने आगे बताया कि उन्होंने भी उस समय प्रेगनेंसी के दौरान जमकर काम किया उस समय वह एमटीवी के लिए काम कर रही थी कई सारे सोच की है विज्ञापन की है। वीडियोस बनाएं सब कुछ उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान किया काफी परेशानियों का सामना भी किया लेकिन रूखी नहीं। आज मलाइका अरोड़ा काफी सफल अभिनेत्री है और हर क्षेत्र में उन्होंने बड़ा नाम कमाया हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles