27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

Indian Idol का खिताब जीतने के बाद अब पवनदीप को उत्तराखंड सरकार से मिला तोहफा, बनाया ब्रांड एंबेसडर

इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने के बाद से ही पवनदीप राजन एक बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। बता दें कि ऐसा कोई भी दिन बाकी नहीं जाता जब उनसे जुड़ी कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई ना दिखाई दी हो। पवनदीप राजन ने अपने काबिलियत के दम पर इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम किया और इसके बाद से ही लगातार में सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी गायकी के दम पर पवनदीप राजन ने आज करोड़ों दिलों में अपनी पहचान बनाई है लोग उनकी अदाकारी के मुरीद है।

- Advertisement -

Pawandeep Rajan Indian Idol 12 Winner

इंडियन आइडल में हिस्सा लेने के बाद से ही पवनदीप राजन को प्रबल दावेदार माना जा रहा था क्योंकि उनकी गाने की जो शैली है वह लोगों को काफी पसंद आती है। पवनदीप राजन ने बहुत छोटी उम्र में ही म्यूजिक में अपना करियर चालू कर दिया था खबरों की मानें तो पवनदीप राजन को म्यूजिक विरासत में मिला है उनके पिता भी जाने-माने सिंगर है। पवनदीप राजन में इंडियन आईडल जीतने से पहले और भी रियलिटी शो में अपनी दमदार ई दिखाई है लेकिन उन्हें इतनी बड़ी पहचान इससे पहले नहीं मिल पाई।

Pawandeep Rajan Uttrakhand brand ambassador 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आइडल का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन को 25 लाख रुपए का चेक मिला और एक चमचमाती हुई कार भी उन्हें इनाम के तौर पर दी गई। उत्तराखंड के चंपावत से आने वाले पवनदीप राजन ने भी कभी यह नहीं सोचा था कि 1 दिन में इतिहास रच देंगे और पहाड़ों से निकलकर लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहेंगे बता दें कि इंडियन आइडल का खिताब जीतने के बाद हाल ही में पवनदीप राजन अपने घर पहुंचे ऐसे में उनकी मुलाकात प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से हुई।

Pawandeep Rajan Uttrakhand brand ambassador 2

वही मुख्यमंत्री ने भी पवनदीप की एक बड़ी कामयाबी के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी है इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने पवनदीप को एक और बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने पवनदीप राजन को अपनी और से बड़ा तोहफा देते हुए। उन्हें कला, पर्यटन और संस्कृति का ब्रांड एंबेसडर में बना दिया है। किस बात की घोषणा को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ही कि है। वहीं मुख्यमंत्री ने पवनदीप राजन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आज उत्तराखंड का नाम बड़े स्तर पर गौरवान्वित किया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!