24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

इस फिल्म के बाद काम के लिए दर दर भटकते थे Salman Khan, किसी ने उम्र तो किसी ने छोटा कहकर नहीं दिया काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सलमान खान आज अपना 56 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें कि जन्मदिन से 1 दिन पहले अभिनेता को उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर अचानक शान द्वारा काट लिया गया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद से ही लगातार यह कयास लगाए जा रहे थे कि भाई जान शायद ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। लेकिन उन्होंने अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा और अपने फॉर्म हाउस पर जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसमें कई सेलिब्रिटी पहुंचे।

- Advertisement -

salman khan birthday 2021

भाईजान 56 साल के हो चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। जिसको लेकर वह हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं। लेकिन आज हम तुम्हारी जान के जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़े कई उतार-चढ़ाव के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। सलमान खान मशहूर आइटम और अभिनेता सलीम खान के बेटे हैं सलमान खान के अलावा उनके भाई भी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं।

56वां जन्मदिन मना रहे कुवारें सलमान

salman khan 56th birthday 2021

अपने फिल्मी करियर में जितने ज्यादा सलमान खान सफल रहे हैं उतना ही उनका विवादों से भी नाता रहा है वह कैसे कलाकार को कई मामलों में जेल की हवा खानी पड़ गई थी। लेकिन इसके बाद भी वे सभी के चहेते कलाकार है। कॉलेज की पढ़ाई बीच में छोड़ने के बाद ही सलमान खान ने फिल्मों में अपने सफर को आगे बढ़ाना सही समझा एक ऐसे कलाकार हैं। जिन्होंने जिसके भी सर पर हाथ रखा उसकी जिंदगी बना दी वक्त कई कलाकारों को बॉलीवुड में आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सभी कलाकारों की तरह सलमान खान का भी कैरियर उतार-चढ़ाव भरा रहा है उन्हें एक दो नहीं पूरे 6 महीने तक एक भी काम नहीं मिला। हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ी पहचान सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया से मिली लेकिन इसके बाद उन्हें लंबे समय तक दूसरी फिल्मों का इंतजार करना पड़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता खुद एक इंटरव्यू के दौरान कह चुके हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत दर्द होता है कई लोगों ने उन्हें छोटा और मोटा कहकर फिल्मों में काम देने से इनकार कर दिया था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आज वे बॉलीवुड के दबंग खान।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!