MMS कांड के बाद इस अवतार में नजर आई Akshara Singh, भड़के यूजर्स बोले- ’तुम इस रूप के लायक नहीं’

Photo of author

By DeepMeena

Akshara Singh MMS: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों अपने काम से ज्यादा अपने वीडियो वायरल होने को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर हर तरफ उनके वीडियो के ही चर्चे चल रहे हैं। लेकिन समय के साथ उनके कथित वीडियो को लेकर मामला शांत हो चुका है। लेकिन एक बार फिर अक्षर सिंह अपने द्वारा साझा की गई एक पोस्ट को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

New WAP

Akshara Singh

बता दें कि उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है, लोगों ने उनका पोस्टर देखते ही उन्हें ट्रोल करना चालू कर दिया है। तो चलो आपको बताते हैं कि अक्षरा सिंह ने ऐसा क्या पोस्ट किया है कि उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में ले आया है। दरअसल, अक्षरा सिंह ने जो पोस्टर साझा किया है उसमें वहां दुर्गा अवतार में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में त्रिशूल, लाल साड़ी और माथे पर सिंदूर लगाया हुआ है।

अपने नए रूप को लेकर है चर्चा में

यहां पोस्टर सामने आने के बाद से ही एक बार फिर अक्षरा सिंह चर्चाओं में आ गई है और उन्हें खूब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि आने वाले दिनों में अक्षरा सिंह नए म्यूजिक वीडियो ’चौसठ जोगिनिया’  मैं नजर आने वाली है इस वजह से उनका दुर्गा अवतार काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन गया है सामने आए पोस्टर में देखा जा सकता है कि वह लाल साड़ी में और दूसरी अदाकारा है काली साड़ी में नजर आ रही है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

गौरतलब है कि यहां पोस्टर सामने आने के बाद से ही अदाकारा को काफी सुनने को मिल रहा है और सोशल मीडिया पर यहां पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। इतना ही नहीं यूजर्स ने तो उनके पहनावे के साथ ही काली साड़ी पहनने वाली सहयोगी एक्ट्रेस को भी निशाने पर लिया है। क्योंकि उनका जिस तरह से साड़ी पहनने का अंदाज है। यह बिल्कुल भी इस तरह के धार्मिक गाने पर मैच नहीं करता है।

दुर्गा अवतार में अक्षरा सिंह का पोस्टर सामने आने के बाद से ही उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई जा रही है लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि तुम इस लायक ही नहीं हो तुम जिस तरह के वीडियो बनाती हो ऐसे में तुम पर यह किरदार बिल्कुल भी नहीं मैच करता है। इतना ही नहीं काली साड़ी में नजर आने वाली सहयोगी अदाकारा और को भी काफी सुनाया गया है। इतनी नहीं पोस्ट पर काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि दुर्गा का अवतार तुम पर मैच नहीं करता है।

google news follow button