21.5 C
India
Thursday, October 21, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 21 दिनों बाद शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, कहा-‘सपना दोनों का चूर चूर हो…

छोटे पर्दे के बड़े कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच मौजूद नहीं है बता दें कि 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। जिसके बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को उनसे जुड़ी फोटो और वीडियो को साझा करते हुए याद करते रहते हैं। इतना ही नहीं उनके इस तरह चले जाने के बाद से ही शहनाज गिल भी गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

- Advertisement -

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill

बता दें कि हमेशा चेहरे पर मुस्कान लिए लोगों को एंटरटेन करने वाली शहनाज गिल अभिनेता के निधन के बाद से ही सभी प्लेटफार्म से दूर है और उनके बारे में किसी को अभी तक संपूर्ण जानकारी नहीं मिल पाई है। सभी को सिद्धार्थ शुक्ला के चले जाने के बाद अब शहनाज गिल की काफी ज्यादा फिक्र हो रही है क्योंकि दोनों ही कलाकारों ने अपना काफी समय एक साथ बिताया है। और दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा हिट भी रही है यही कारण है कि आप फैंस को शहनाज गिल की काफी ज्यादा चिंता हो रही है।

वहीं हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे रोई ना जे याद तेरी आई वे पंजाबी गाना गाते हुए नजर आ रही है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो शहनाज गिल का कब का है। लेकिन जिस तरह से वे इस गाने को गा रही है और उनके चेहरे पर जो इंप्रेशन दिख रहे हैं उससे यह माना जा सकता है कि यह गाना उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद में ही गाया है।

sidharth shahnaz engagement

शहनाज गिल के गाने के अंदाज को आप समझ सकते हैं कि वह अंदर से कितनी टूटी हुई है। शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैंस भी काफी ज्यादा इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो में जिस तरह से शहनाज गिल गाने को गाती हुई नजर आ रही है इससे साफ समझा जा सकता है कि वह कितनी ज्यादा गम में है क्योंकि उनकी आंखें भी सूजी हुई दिखाई दे रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!