सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी हो रही है उनके नाम की चर्चा, जाने क्या है वजह

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

pakistani sad for sidharth shukla

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही मनोरंजन दुनिया में शोक की लहर छा गई है कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि इतनी कम उम्र में ही सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए चले गए हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल के थे उन्होंने बहुत कम समय में ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने नाम की छाप छोड़ी थी।

New WAP

siddharth Shukla Death Reason

यही कारण है कि सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह चले जाने के बाद देश ही नहीं बल्कि पड़ोसी देशों में भी उनके निधन के चर्चे सोशल मीडिया पर तेजी से चल रहे हैं बता दें कि हाल ही में देखा गया है कि पाकिस्तान में भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ट्विटर पर ट्रेंडिंग में चल रहा है उन्होंने अपने काम से देश ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी बड़ी पहचान बनाई वे काफी ज्यादा लोकप्रिय रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधू जैसे पॉपुलर शो से घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई। लेकिन उन्होंने बिग बॉस 13 को जीतने के बाद ही अपनी पहचान के दायरे को काफी बड़ा कर लिया उनकी फैंस फॉलोइंग भी कभी बड़ी है। सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता काफी ज्यादा रही है। लोग उनकी और शहनाज की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते थे। उनकी तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती थी।

New WAP

सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से ट्विटर तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं। जो पाकिस्तानी लोगों से जुड़े हुए हैं उन्होंने भी सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह चले जाने का गम जताया है। हाल ही में पाकिस्तान पत्रकार ने बताया कि पाकिस्तान में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम काफी तेजी से ट्रेड होते हुए नजर आ रहा है। यहां भी लोगों के दिल में उनके लिए काफी ज्यादा लोकप्रियता है। इतना ही नहीं एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने कहा है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है।

वही सिद्धार्थ शुक्ला के पाकिस्तानी फैन अटूट करते हुए बताया कि उन्होंने बिग बॉस के घर में जब सिद्धार्थ शुक्ला गए तो उन्होंने 13 सीजन में उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट किया उनका कहना था कि सिद्धार्थ हमेशा सही के साथ में खड़े रहते थे और उन्होंने बिग बॉस के घर में अपना बहुत अच्छा खेल दिखाया उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को शुरू से आखरी तक सपोर्ट किया इतना ही नहीं उनके जीतने के बाद उन्हें काफी ज्यादा खुशी भी महसूस हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ही नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। एक पाकिस्तानी फैन ने उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ में तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया है। बता दे कि उनके फ्रेंड है एक लाइव सेशन की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है और साथ में यह लिखा है कि उन्हें नहीं पता था कि यह उनका आखिरी लाइव सेशन होने वाला है।

https://twitter.com/_J_i_a_a_/status/1433356822543577091

इतना ही नहीं और भी बहुत सारे पाकिस्तानी यूज़र ऐसे हैं जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर काफी ज्यादा अफसोस जताया है उन्हें भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि यहां उभरता हुआ कलाकार इतनी जल्दी दुनिया को छोड़ कर चला गया। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते थे और बहुत ही अच्छे कलाकार भी रहे हैं उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाइए है।

google news follow button

Leave a Comment