19 C
India
Sunday, November 28, 2021

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद जया बच्चन हुई ट्रोल, यूजर बोले जया जी अब किसने किया थाली में छेद?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दे कि हाल ही में एनसीबी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापामार कार्यवाही करते हुए तकरीबन 10 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास उन्हें बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुए।

- Advertisement -

aryan khan arbaaz merchant

लेकिन इस छापामार कार्रवाई की बड़ी बात यह है कि इस दौरान एनसीबी द्वारा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया है। क्योंकि उन्हें भी इस पार्टी में इंवॉल्व पाया गया था। वहीं एनसीबी द्वारा सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है उन्हें दिन की कस्टडी में रखा गया है। लेकिन आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद से ही अब जया बच्चन की तस्वीरें आर्यन खान के साथ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

jaya bachchan troll

इतना ही नहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही ट्विटर पर #JayaBachchan ट्रेंड काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है। यूजर्स एक बार फिर जया बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी कलाकार और सांसद रवि किशन ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद कलाकारों के मादक पदार्थ को लेकर नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड कलाकारों पर कई तरह के सवाल लोकसभा में खड़े किए थे।

jaya amitabh bachchan shahrukh khan

रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा था कि बॉलीवुड के कुछ कलाकार जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर रहे हैं। ऐसे में आप बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद में सोशल मीडिया पर जया बच्चन को जब कंट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं उनसे जुड़े कई मीम्स अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स ने छेद वाली थाली भी शेयर की है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!