21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद जाने-मने अभिनेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन फिर छाई मनोरंजन दुनिया में शोक की लहर

मनोरंजन कलाकार के दीवानों के लिए एक के बाद एक कई बुरी खबर सुनने को सामने आ रही है। जहां हाल ही में 2 सितंबर को मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनके इस तरह चले जाने के बाद से ही पूरी मनोरंजन दुनिया में शोक की लहर छा गई थी। अभी कलाकार के गम से मनोरंजन दुनिया पूरी तरह भरी नहीं थी कि एक और बुरी खबर अब सुनने में आ रही है।

- Advertisement -

Jagnoor Aneja 2

बता दें कि अब मनोरंजन दुनिया के और जाने माने कलाकार ने अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दरअसल, एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है। उनके निधन की खबर मिलने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से कलाकार को श्रद्धांजलि दी जा रही है। इतना ही नहीं है एक बार फिर मनोरंजन दुनिया में शोक की लहर छा गई है।

Jagnoor Aneja shilpa shetty

सितंबर महीने में यह दूसरा मौका है जब मनोरंजन दुनिया से इस तरह की दुखद खबर सबके सामने आई है। इस महीने में दो युवा कलाकार ने इस दुनिया को बहुत छोटी उम्र में ही अलविदा कह दिया। खबरों की माने तो कलाकार इन दिनों जगनूर मिस्त्र में छुट्टियां मना रहे थे। इस दौरान ही उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर रख उनकी फोटो और वीडियो को साझा करते हुए श्रद्धांजलि दी जा रही है।

Jagnoor Aneja 1

बताते चले कि जगनूर को आपने करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के शो एमटीवी लव स्कूल के सीजन वन और टू में देखा था। जहां से उन्होंने लोगों के दिलों में अपने लिए बड़ी पहचान बताइए थी। लेकिन अब उनके इस तरह चले जाने के बाद सही सभी अपने साहित्य कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनसे जुड़ी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से साझा कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!