सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के बाद शौविक की भी मुश्किलें बढ़ी, NCB देने वाली है झटका पहुंची हाईकोर्ट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मिलन मामले के बाद अभिनेता के परिवार वालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए थे। और इस पूरे मामले किसी भी जांच की मांग की गई थी वही सीबीआई जांच को मंजूरी देते हुए उच्च न्यायालय ने इस मामले से जुड़े हर एक एंगल की बारीकी से जांच करने की अनुमति सीबीआई को दी थी।

रिया के साथ शौविक की भी मुश्किलें बड़ी

rhea chakrobarty showik chakrobarty

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। कुछ दिनों पहले एनसीबी ने सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को खारिज करने के लिए याचिका दी थी जिस पर आज सुनवाई होनी है। रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ अब उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है।एनसीबी ने इनकी भी जमानत याचिका को खारिज करने के लिए याचिका तैयार कर ली है।

एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती को मिली जमानत को मुंबई हाई कोर्ट में याचिका दायर कर निरस्त करने के लिए कहा है। एनसीबी ने अपनी याचिका में लिखा है कि शौविक चक्रवर्ती ऐसे लोगों के संपर्क में था जिनका सुशांत मामले से सीधा कनेक्शन है। मुंबई हाई कोर्ट ने एनसीबी की याचिका पर सुनवाई के लिए 30 मार्च का दिन निश्चित किया है।

शौविक से है सुशांत के दोस्त का कनेक्शन

rhea chakraborty showik chakraborty news

सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के इंसाफ की मांग हो रही है ऐसे में लोग रिया चक्रवर्ती से काफी नाराज है। हालांकि सुशांत मामले के बाद कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे और उन पर कार्यवाही भी हुई है। शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में आने वाले सुशांत के दोस्त सूर्यदेव का इस मामले में सीधा कनेक्शन है जिसको देखते हुए एनसीबी ने याचिका दायर की है।

एनसीबी ने कुछ समय पहले ही अपनी 12 हजार पन्नों की रिपोर्ट हाई कोर्ट में दायर की है। इस चार्जशीट में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल किया है। एनसीबी ने अपनी रिपोर्ट में 32 लोगों के नाम शामिल किये है जिसमे रिया और उनका भाई शौविक शामिल है। इस मामले में आगे क्या होगा वो तो समय ही बताएंगे।

sushant singh rajput family

दरअसल 14 जून 2020 को अचानक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे जिसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के एग्जाम लग रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *