IIT Mumbai MMS: चंडीगढ़ के बाद IIT मुंबई के हॉस्टल में हुआ MMS कांड! कर्मचारी ने छात्रा का नहाते हुए बनाया वीडियो

IIT Mumbai MMS: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी इन दिनों वीडियो कांड को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि यह मामला दिन व दिन काफी ज्यादा गंभीर होता जा रहा है। खबरों के अनुसार एक छात्रा द्वारा अपनी ही सहयोगी छात्राओं के तकरीबन 60 से ज्यादा वीडियो नहाते हुए बनाए गए। इतना ही नहीं इन वीडियो को उसने अपने दोस्त को फॉरवर्ड भी कर दिए थे।

google news

IIT Mumbai MMS 1

वहीं दोस्त ने इन वीडियो को अलग-अलग वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि पुलिस में उचित कार्यवाही करते हुए इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं इस मामले में बने सारे वीडियो की खोजबीन की जा रही है। वीडियो कांड गया मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि एक और छात्रा ने चुपके से वीडियो बनाने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।

बता दें कि यह मामला IIT बॉम्बे के हॉस्टल का है। जहां एक छात्रा ने कैंटीन कर्मचारी पर चुपके से अपने वीडियो बनाने को लेकर मामला दर्ज करवाया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शिकायत पवई पुलिस से शिकायत की है कि कैंटीन कर्मचारी द्वारा उनका चुपके से वॉशरूम में वीडियो बनाया गया है। छात्रा IIT मुंबई की स्टूडेंट है। खबरों के अनुसार छात्रा ने खुद कैंटीन कर्मचारी को वॉशरूम में झांकते हुए देखा था।

google news

पूछताछ के बाद आरोपी को किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि यह मामला रविवार का है हालांकि रविवार के दिन छुट्टी रहती है लेकिन परिसर में कर्मचारी जरूर मौजूद रहते हैं इतना ही नहीं संस्था के प्रवक्ता द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि मामले की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को जप्त कर लिया गया है और जांच की जा रही है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी भी तरह का वीडियो फिलहाल तो नहीं मिल पाया है।

लेकिन एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उचित कार्रवाई की जा रही है। इस तरह की घटना के बाद छात्राओं में खौफ का माहौल पैदा हो गया है इतना ही नहीं उन्होंने वॉशरूम की सेफ्टी के लिए काफी बदलाव करने की भी प्रवक्ता के सामने मांग रखी है। गौरतलब है कि इस तरह के मामले तेजी से बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। एक ही सप्ताह में यह दूसरा m.m.s. को लेकर मामला सामने आया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles