चमोली की घटना के बाद एक बार फिर सभी को याद आई सुशांत की फिल्म केदारनाथ! फैंस हुए भावुक

हाल ही में उत्तराखंड में हुई प्राकृतिक आपदा ने एक बार फिर से पुरानी यादें ताजा करदी है। बता दें कि अचानक नदीं में ग्लेशियर पिघलने से नदीं में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए और नदी के किनारे रहने वाले कई घर तबाह हो गए। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त वहां नहीं में डेम का काम चल रहा था। जहां सैकड़ों मजदूर काम कर रहे थे। जो पानी के वहाब के साथ बे गए। जिनकी खोज की जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की फिल्म केदारनाथ में भी कुछ इस तरह का सीन फिल्माया गया था। दरअसल, 2013 में कुछ ऐसा ही तबाही का मंजर केदारनाथ में देखने में आया था। जिसमे कई लोग लापता हो गए थे। जिसके बाद फिल्म केदारनाथ को बनाया गया था।

वहीं हाल ही में हुई उत्तराखंड के चमोली की घटना ने सभी को केदारनाथ तबाही की याद दिला दी है। गौरतलब है कि कुछ ऐसे ही मंजर को फिल्म केदारनाथ में ग्राफिक्स की मदद से बहुत अच्छे से दर्शाया गया था। वहीं अब हुई इस तबाही के बाद सभी को फिल्म केदारनाथ की याद दिला दी है।

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ”बहुत से दिन ऐसा भी हुआ है जब उत्तरखंड का तापमान 2-3 डिग्री होता था और शूटिंग में सुशांत को भीगना होता था. वो ठंड में कांप रहा होता था और उसके आसपास के सभी लोग जैकेट और ग्लव्स पहने होते थे. वो ठंडे मौसम और मुश्किलों के बाद भी शूटिंग करता था। लेकिन बाद में सबसे ज्यादा तारीफ केदारनाथ तबाही के ग्राफिक्स की हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *