26.7 C
India
Wednesday, September 22, 2021

आखिर क्यों आलिया से कियारा आडवाणी बनी अभिनेत्री, जाने क्या थी नाम बदलने की असली वजह, जूही चावला और शाहीन जाफरी से क्या है संबंध

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर इन दिनों कई नए चेहरा बड़ी ऊंचाइयों को छूते हुए नजर आ रहे हैं इनमें ही एक नाम शामिल होता है बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा कियारा आडवाणी का जो अपनी अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहती है।

- Advertisement -

Kiara Advani

एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड का छोटा सा किरदार निभाकर बड़ी पहचान बनाने वाली कियारा आडवाणी (Kiara Advani Birthday) आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही है। तो चलो आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी जानकारी आप तक साझा करने जा रहे हैं जिन पर शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी का नाम आलिया (Alia) है लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही अपना नाम बदल लिया इसके पीछे का लॉजिक भी काफी बड़ा है।

Kiara Alia Advani 1

खबरों की माने तो इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही आलिया बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रही थी और यही कारण था कि उन्होंने आलिया की जगह अपना नाम कियारा आडवाणी कर लिया। बताया जाता है कि यहां सलाह उन्हें बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान (Salman khan) ने दी थी। ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (M S Dhoni The Untold Story) से बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में अपने कदम रखें लेकिन आपको बता दें कि साल 2014 में आई फिल्म ‘फुगली’ (Fugly) से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर डेब्यू कर लिया था।

Kiara Advani Kabir Singh

अभिनेत्री के फिल्म करियर की बात की जाए तो क्या अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और लगभग हर फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) के दौरान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ में नजर आई थी और इस दौरान उनकी लव स्टोरी लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित करने में सफल रही। कियारा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर अपने दम पर अपनी बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन उनके पारिवारिक जीवन की बात की जाए तो वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरों के रिश्ते में भी आती है।

Kiara Connection with Ashok Kumar and Saeed jaffrey

अभिनेत्री इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना चुकी अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) और शाहीन जाफरी (Shaheen Jaffrey) की रिश्तेदार लगती है। कियारा ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें सफलता कबीर सिंह ने दिलवाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के बाद अभिनेत्री ने रातों-रात बड़ी पहचान बना ली और उनके पास एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट आने लगे, आज वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर जानी-मानी अभिनेत्री है। बात करें अभिनेत्री की लव लाइफ की तो वे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोर पर रहती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!