27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

आखिर क्यों है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के आलीशान घर का नाम ‘रामायण’, जाने इसके पीछे का राज

हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है और मैं अब अपनी अदाकारी का जलवा राजनीति में दिखा रहे हैं लेकिन उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा उनके नक्शे कदम पर चल पड़ी है। आज अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है और वह अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।

- Advertisement -

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा के जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्हें मोटापे का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत करते हुए अपने आप को सुंदर और फिट बनाया है। आज अभिनेत्री की गिनती हिंदी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में होती है इतना ही नहीं एक फिल्म बनाने के लिए कई करोड़ों रुपए चार्ज करती है अपने अब तक के करियर में सोनाक्षी अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ में नजर आ चुकी है।

लेकिन आज हम उनके आलीशान घर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसके नाम के चर्चे हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं बहुत कम लोग ही जानते हैं कि उन्होंने आखिर अपने घर का नाम ‘रामायण’ क्यों रखा है तो चलो आज हम आपको उनके घर की सुंदर तस्वीरें दिखाते हैं और साथ ही अपने घर का नाम रामायण रखने के पीछे का क्या राज है। उससे भी सबको रूबरू करवाते हैं।

Sonakshi Sinha House Ramayan

अभिनेत्री का घर बाहर से जितना सुंदर और आलीशान दिखाई देता है उतना ही अंदर से भी बना हुआ है। बता दे कि घर की सुंदरता को बनाए रखने के लिए हर एक बार इस चीज को काफी अच्छे से सजाया गया है घर के अंदर का इंटीरियर देखते ही बनता है। इतना ही नहीं घर में डाइनिंग टेबल से लगाकर सोफा तक सभी काफी महंगे और सुंदर है। इस घर को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने काफी हद तक अपने अनुसार ही डिजाइन करवाया है।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का यह घर अपने नाम को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है बता दें कि उन्होंने अपने एक सुंदर और आलीशान घर का नाम रामायण रखा है। दरअसल, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के भाइयों का नाम राम लक्ष्मण और भरत है। इतना ही नहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के भाइयों का नाम भी लव और कुश है यही कारण है कि उन्होंने अपने घर का नाम भी ‘रामायण’ रखा है।

shatrughan sinha family

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कार की सजावट में बिल्कुल भी कमी नहीं रहेगी है क्योंकि वह अपने फ्री समय में ज्यादातर अपने घर में ही रहना पसंद करती हैं। अभिनेत्री को कलर कॉन्बिनेशन का भी काफी ज्यादा शौक है। इसलिए उन्होंने अपने घर के कलर को अपने अनुसार ही करवाया है। इतना ही नहीं घर के एक-एक रूम को काफी अच्छे से सजाया गया है। अभिनेत्री ने लिविंग रूम से लगाकर अपने मेकअप एरिया को भी काफी अलग लुक दिया है।

अभिनेत्री ने अपने मेकअप एरिया को शानदार चॉकलेटी कलर से सजाया हुआ है जिसकी सुंदरता देखते ही बनती है। अपने शरीर को फिट फाट रखने के लिए अभिनेत्री ने अपने घर में एक फिटनेस एरिया भी बनाया हुआ है। जहां वे वर्कआउट करती हुई नजर आती है। इतना ही नहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!