शादी के 9 दिनों के बाद ही सुगंधा मिश्रा के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला

देश में शादी का दौर भी बड़े जमकर चल रहा है। इस दौरान मनोरंजन दुनिया के दिग्गज कलाकार भी मौके का फायदा उठाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन कई जगह कोरोना दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन हो इसके लिए प्रशासन सजग है। कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा शो में सभी को हंसाने वाली मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

dr sanket bhonsle sugandha

लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही सुगंधा मिश्रा और उनके पति डॉक्टर संकेत भोसले मुश्किलों में पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने 26 अप्रैल के दिन पंजाब के जालंधर शहर में शादी की थी और अब 9 दिनों बाद प्रशासन ने उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है।

कोरोना प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन

सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत भोसले ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि यह बिल्कुल बेबुनियाद है और उनकी शादी में सिर्फ परिवार के कुछ लोग और कुछ करीबी ही शामिल हुए थे। उन्होंने शादी में आए सभी लोगों का कोविड-19 भी करवाया था। खबरों के मुताबिक सुगंधा और संकेत की शादी में दिशा-निर्देशों से अधिक लोगों को आमंत्रित किया गया और करुणा सेफ्टी प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ है जिसके तहत यह कार्रवाई हुई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सुगंधा और संकेत के अलावा जिस होटल में विवाह संपन्न हुआ था उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। शादी के बाद सुगंधा और संकेत के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसको लेकर पुलिस ने कार्यवाही की है।

सुगंधा ने दी उक्त मामले में सफाई

उक्त मामले में बात करते हुए सुगंधा मिश्रा ने बताया कि उन्होंने सभी मेहमानों को कोरोना से बंधी सावधानियां रखने के लिए कहा था और सभी तरह के सेफ्टी प्रोटोकॉल भी फॉलो करवाए गए थे। सुगंधा ने बताया कि कई मेहमान तो शादी में शामिल भी नहीं हुए थे क्योंकि उनके पति संकेत के कई सदस्य मुंबई से हैं। सुगंधा ने यह भी बताया कि उनके पति संकेत खुद इस बात का ध्यान रख रहे थे कि शादी में जितने कम लोग हैं उतना सुरक्षित होगा।


डॉक्टर संकेत पेशे से खुद एक डॉक्टर हैं और उनकी फैमिली के सभी सदस्य भी डॉक्टर हैं। ऐसे में यह कहना मुश्किल होगा कि इन सभी ने कोरोना पर कॉल का ध्यान नहीं रखा होगा। सुगंधा ने यह भी बताया कि शादी की सभी रस्में एक ही दिन रखी गई थी और उसमें मुश्किल से 70 से 80 लोग रहे होंगे।

sugandha sanket

रिपोर्ट के अनुसार सुगंधा मिश्रा और डॉक्टर संकेत भोसले की शादी प्राइवेट रूप से रखी गई थी जहां 100 से अधिक लोग दिखाई दे रहे हैं जबकि सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार 40 से अधिक लोगों के इकट्ठे होने पर पाबंदी है। अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *