24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

अजब प्रेम की गजब कहानी: पति ने शादी के 17 दिन बाद पत्‍नी को किया प्रेमी के हवाले, थाने में हुआ एग्रीमेंट

अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी जी हां जो कहानी हम आपको सुनाने जा रहे है उसे सुनने के बाद आप भी यही कहेंगे की आखिर ये कैसा प्यार है। ये मामला रांची से सामने आया है जहाँ एक पति ने अपनी शादी के 17 दिन बाद ही अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया। दरअसल हुआ कुछ ऐसा की शादी के कुछ ही दिनों बाद दुल्हन अपने पति का घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गयी। जब पति को इस बारे में पता चला तो उसकी हालत ख़राब हो गयी थी।

- Advertisement -

Dulhan run away from mandap

जैसे ही लड़के को इस बारे में पता चला तो लड़के ने इसकी खबर लड़की के घर वालो दी जिसके बाद शक के अनुसार लड़की के प्रेमी के घर सभी लोगो ने जाकर देखा तो लड़की उसके प्रेमी के घर ही मिली। उसके बाद लड़की को सभी नाते रिश्तेदारों ने रस्मो रिवाजो तथा समाज में इज़्ज़त का हवाला देते हुए समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो अपनी ज़िद के आगे किसी की नहीं सुन रही थी। लड़की अपने प्रेमी के साथ ही रहने के लिए अड़े रही। जब उसके पति ने देखा की लड़की अपने प्रेमी से जुदा नहीं होना चाह रही है तो उसने अपनी बीवी की ज़िद को देखते हुए उसे अपने प्रेमी के ही हवाले कर दिया।

पति ने इसके बाद पुलिस थाने में एक एग्रीमेंट करवाया। पूरा मामला रांची के सुखदेवनगर का है जहाँ रहने वाली युवती ने शिप्रा गांव के निवासी युवक से की थी। लेकिन शादी के बाद से दुल्हन अपने पति से दूरी बनाये रखती थी। शादी के 17 दिन बाद ही दुल्हन अपने पति के घर से भाग गयी थी। लड़की जब घर छोड़ कर भाग गयी थी उसके बाद पति और दूसरे सभी लोगो को पता चला की लड़की का किसी अन्य लड़के से चक्कर चल रहा था और इस बात की जानकारी लड़की की माँ को भी थी। इसके बाद भी लड़की की शादी उसके घरवालों ने ज़बरदस्ती करवा दी थी। शादी के बाद लड़की छुप छुपकर उसके प्रेमी से बात किया करती थी और फिर एक दिन मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ अपने पति का घर छोड़कर फ़रार हो गयी थी।

लड़की के भाग जाने और उसकी अपने प्रेमी के साथ रहने की ज़िद को देखते हुए दोंनो के परिवारों ने ये तय किया की लड़की को अपने प्रेमी के साथ ही रहने दिया जाये। दुल्हन के प्रेमी के साथ दुल्हन को पुलिस थाने बुलाया गया और फिर पति पत्नी और वो यानी की प्रेमी तीनो ने मिलकर वह एक एग्रीमेंट किया जिसमे पति ने ये स्वीकार किया की वो अपनी मर्ज़ी से उसकी पत्नी को अपने प्रेमी के साथ रहने की अनुमति दे रहा है साथ ही लड़की के प्रेमी ने भी ये अनुबंध में लिखा की वो लड़की का ख्याल रखेगा और उसे कोई भी परेशानी नहीं होने देगा। और अपने प्यार को हर हाल में निभाएगा।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!