29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

1 महीने बाद मन्नत में होगा जश्न का माहौल, अपने लाड़ले को छुड़वाने के लिए शाहरुख खान ने वकीलों पर खर्च किए इतने करोड़

1 महीने के लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज जमानत मिल गई है बता दें कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उन्हें मुंबई से गोवा जा रहा है। क्रूज रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। बता दे कि यहां से एनसीबी द्वारा उन्हें गिरफ्तार करने के बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया था और जिसके बाद सही आर्यन खान जेल में बंद है।

New WAP

Aryan Khan Bail arthur road jail

बता दें कि आर्यन को 28 अक्टूबर को मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। लेकिन कागजी कार्रवाई के चलते आज उनकी जेल से रिहाई हुई है। अपने लाडले बेटे की गिरफ्तारी के बाद से ही किंग खान लगातार उन्हें जमाना दिलवाने के लिए परेशान हो रहे थे बता दें कि उनके वकीलों द्वारा कम से कम 6 से 7 बार जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी। बता दे कि हर बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान मामले में नया खुलासा करते हुए उनकी जमानत रद्द करवा दी थी।

New WAP

Shahrukh Khan with team

लेकिन बाद में आर्यन खान के वकीलों द्वारा मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा गया। मुंबई हाई कोर्ट में भी लगभग 3 दिनों तक चली लंबी बहस के बाद आर्यन खान को 28 अक्टूबर को जमानत मिल गई लेकिन क्या आप जानते हैं अपने बेटे को जमाना दिलवाने के लिए किंग खान शाहरुख ने करोड़ों रुपए पानी की तरह बहा दिया। क्योंकि आर्यन खान की जमानत के लिए जिन वकीलों को हायर किया गया था उनकी फीस ही इतनी ज्यादा है कि जिसका कोई जवाब नहीं सभी वकील नामी-गिरामी है जिन्होंने बॉलीवुड कलाकारों के पहले भी केस लड़े हैं।

Aryan Khan Advocate Team

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने सबसे पहले सतीश मानशिंदे को हायर किया था। लेकिन बाद में उन्होंने अमित देसाई को भी हायर किया जो भी एक सर्वश्रेष्ठ वकीलों की गिनती में आते हैं इतना ही नहीं उन्होंने बाद में मुकुल रोहतगी को हायर किया जो भी एक नामी नामी वकील है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वकील 1 दिन मैं अपने फीस के तौर पर लाखों रुपए लेते हैं जहां सतीश मानशिंदे की फीस 20 लाख रुपए है। तो अमित देसाई की 25 लाख वहीं इन दोनों से ज्यादा मुकुल रोहतगी की 30 लाख रुपए फीस है।

SRK with Aryan Khan

यह सभी वकील जाने-माने वकीलों में गिने जाते हैं जो पहले भी बॉलीवुड कलाकारों के केस लड़ चुके हैं। अपने बेटे को जमानत मिलने के बाद ही शाहरुख खान की तस्वीर सामने आई थी जिसमें वे वकीलों के साथ में दिखाई दिए थे उनके चेहरे पर अपने बेटे को जमानत मिलने की खुशी साफ झलक रही थी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज मन्नत में जश्न का माहौल होने वाला है इतना ही नहीं अपने बेटे को रिहा करवाने वाले वकीलों को भी शाहरुख खान बड़ी पार्टी दे सकते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!