Categories: बॉलीवुड

सुशांत केस में 7 महीने बाद एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता का महाखुलासा, महाराष्ट्र सरकार कटघरे में

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 7 महीनों से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन अभी भी इस केस को लेकर जांच एजेंसियों द्वारा पूर्ण स्पष्टीकरण अपनी और से नहीं दिया गया है। जिसको लेकर अभिनेता के परिवार और उनके चाहने वाले न्याय की मांग को लेकर कैंपेन चला रहे हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादों को शेयर कर अपनी और से न्याय के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं।

वही इस बीच सुशांत सिंह मामले को लेकर सोशल मीडिया साइट्स पर कई वीडियो धड़ल्ले से वायरल भी हो रहे हैं जिनमें इस हाई प्रोफाइल केस से जुड़ी जानकारियों को बताया जा रहा है ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यूट्यूब द्वारा वकील विवेकानंद गुप्ता द्वारा किए गए एक ट्यूट का जिक्र किया जाता है।

बता दें कि ट्वीट करते हुए विवेकानंद गुप्ता लिखते हैं, #सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक मंत्री संदिग्ध है। एक मंत्री है जिनकी 2 पत्नी है और वे बलात्कार के आरोप को स्वीकार करता है। एक मंत्री के दामाद को नशीले पदार्थों में गिरफ्तार किया जाता है। एक मंत्री एक नागरिक का अपहरण करता है और उसके सरकारी बंगले में उसकी पिटाई करता है। @OfficeofUT आपका मंत्रालय अपराधियों का है।

दरअसल, सुशांत सिंह निधन मामले को 7 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन अभी भी सीबीआई ने अपनी अंतिम रिपोर्ट पेश नहीं की है और ना ही उन्हें इस केस से जुड़ा कोई ठोस सुराग मिल पाया है। हालांकि एमसीबी इस केस से जुड़े एक संदिग्ध की लगातार तलाश कर रही है जो सुशांत मामले में कई बड़े खुलासे कर सकता है।

Leave a Comment