26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

‘बचपन का प्यार’ गाना गाकर फेमस हुआ आदिवासी गरीब बालक, बादशाह ने गाने के लिए दिया ऑफर

सोशल मीडिया पर हर दिन छोटी बड़ी घटनाओं के वीडियों वायरल होते रहते है इन दिनों एक बच्चे का स्कूल यूनीफॉर्म में वीडियों वायरल हो रहा है। वीडियों में बच्चा ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार’ गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। यहां वीडियों जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिंगर रैपर बादशाह ने उसे अपने साथ एक गाने में लांच किया है।

- Advertisement -

Sahdev from sukama

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेट फार्म है जिस पर कब क्या वायरल हो जाये किसी को पता नहीं चलता है, वहीं व्यक्ति की कब किस्मत पलट जाये कोई भरोसा नहीं है। रानू मंडल जिसे कौन नहीं जानता होगा। रानू मंडल एक समय कोलकाता के रेलवे प्लटेफॉर्म पर गाना गाकर लोगों का मनोरंजन करती थी। वहां अपनी आवाज से लोगों का मनोरंजन कर अपने लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करती थी, लेकिन रातों रात रानू मंडल की ऐसी किस्मत पलटी की उसे आवाज के बेताज बादशाह हिमेश रेशमिया ने उसे सड़क से उठाकर एक मुकाम दिया उसे अपने फिल्म के गाने के लिए लान्च किया। इसी तरह एक और स्कूली बच्चे की वीडियों इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PATNA in HD (@patnahd)


दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों जिसमें वहां ‘बचपन का प्यार मेरी भूल नहीं जाना’ गाना गाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियों को जैसे ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने सुना बच्चे के दिवाने हो गए। वहीं मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर वीडियों को वायरल कर दिया। वहीं ‘बचपन का प्यार’ वाला गाना इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, इस गाने को गाने वाले बच्चे को छत्तीसगढ़ के सीएम ने सम्मानित किया है।

छत्तीसगढ़ के सुकमा का रहना वाला छात्र सहदेव दिरदो ने इस सान्ग को गाया है। इस गाने के बाद ना सिर्फ मुख्यमंत्री भुपेश बघेल दिवाने हो गए है बल्कि सिंगर बादशाह ने भी इस गाने को सुनने के बाद बच्चे से फोन पर बात की। इसी के साथ ही उन्होंने अपने साथ गाने के लिए लांच करने की बात कही है। वहीं इस गाने के ओरिजिनल गायक मोनू अलबेला है। उन्होंने भी बच्चे के गाने के टेलेंट को खूब पसंद किया और बधाई भी दी।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छात्र सहदेव से मुलाकात करते हुए उसका स्वागत किया। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने बच्चे को गाने के लिए कहा जिसमें ‘बच्चा बचपन का प्यार’ गाना गाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में देख सकते है कि गले में बच्चे के माला डली हुई है और वहां गाना गाते हुए नजर आ रहा है। मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने जैसे ही इस बच्चे के वीडियों को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया उसके बाद तो बच्चे के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। बॉलीवुड के सिंगर बादशाह ने इस गोन को सुना उन्हें पसंद आने के बाद सहदेव को अपने गाने में आॅफर दे दिया। इसके बाद बादशाह ने बच्चे से फोन पर बात की और उसे चंडीगढ़ बुला लिया।

Sahdev from sukama

बहरहाल ये वीडियों इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। रानू मंडल के बाद अब इस बच्चे के वीडियों को लोगों के द्वारा खूब पसं​द किया जा रहा है। अब देखने वाली बात ये होगी की इस बच्चे को कहा तक मुकाम मिलता है। एक समय रानू मंडल भी सुर्खियों में थी लेकिन अब ये बच्चा सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!