90 के दशक की ये अभिनेत्रियां सुंदरता में आज भी देती है 20 साल की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद है जो 80 और 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी दिखाने के लिए फिल्मी दुनिया में उतरी थी इतने समय बीत जाने के बाद भी आज भी सभी अदाकारा बेहद ही खूबसूरत और फिल्मों में काम करने लायक है। इन सभी अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में रहते हुए एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया जिसके कारण आज भी लोग उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

तो चलो आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने 90 के दशक में अपनी अदाकारी का ऐसा जलवा बिखेरा था कि घर-घर तक अपनी पहचान बना ली थी। लेकिन आज सभी अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया से कोसों दूर है और अपना जीवन कुछ अलग ही अंदाज में बिता रही है। लेकिन यह सभी अभिनेत्रियां दिखने में आज भी बेहद ही सुंदर है।

Rekha

इस लिस्ट में हम सबसे पहले नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित और सुंदरता में आज भी यंग हीरोइनों को पीछे रखने वाली रेखा की। रेखा ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद से ही कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया उन्होंने इंडस्ट्री के हर रोज बड़े कलाकार के साथ में काम किया है जो आज शीर्ष पर मौजूद है। रेखा अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए जितनी ज्यादा फेमस थी उससे कई ज्यादा वे अपने लव लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चाओं में बनी रही आज भी रेखा बेहद ही सुंदर दिखाई देती है और वे फिल्मी दुनिया से तो काफी दूर है लेकिन रियलिटी शो में सबको नजर आ जाती है। रेखा अब 66 साल की हो चुकी है लेकिन फिर भी वह 20 साल की यंग ही दिखाई देती है और उनका असली नाम भानुरेखा गणेशन है।

Madhuri Dixit Nene

इस लिस्ट में दूसरा नाम लेना चाहेंगे धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का जिन्होंने अपनी अदाकारी के साथ अपने डांस से भी सभी को दीवाना किया हुआ है। आज भी लोग माधुरी दीक्षित के डांस को देखने के लिए बेहद ही ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। बता दें कि वह पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है लेकिन रियलिटी शो में वे बतौर जज सभी को दिखाई देती हैं। लेकिन बात की जाए उनकी सुंदरता की तो आज भी वे किसी भी फिल्म में बतौर अभिनेत्री अपना जलवा बिखेर सकती है कि आज भी वे काफी ज्यादा यंग और सुंदर दिखाई देती हैं।

Actress Tabu

बॉलीवुड फिल्मों में कई बड़े रोल अदा करने के बाद दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री तब्बू आज भी बेहद ही सुंदर दिखाई देती है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया और कई तरह के रोल भी अदा किया उन्होंने कई बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ भी अपना अभीनय किया। लेकिन आज भी वे सुंदरता में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है।

actress bhagyashree

इस लिस्ट में आ गया बात करने चाहेंगे सलमान खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री की वे अब 52 साल ही हो चुकी है। लेकिन उम्र आज भी उनके चेहरे पर दिखाई नहीं देती। भाग्यश्री के जीवन में आई फिल्म तेरे नाम उन्होंने रातों रात एक बड़ा स्टार बना दिया था। लेकिन जिसके बाद वे ज्यादा कुछ कर नहीं पाई और आखिरी बार उन्हें धोनी की फिल्म में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *