राहुल गांधी का वीडियो देख स्वरा भास्कर हुई इम्प्रेस, राहुल गाँधी की तारीफ में कह दिया इतना कुछ !’

कांग्रेस के कद्दावर और युवा नेता राहुल गांधी अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वे आए दिन अपने भाषण को लेकर विपक्ष के निशाने पर बने रहते हैं। लेकिन कभी-कभी उनकी कुछ हरकद लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ जाती है। जिससे चलते लोग उन्हें ट्रोल करना चालू कर देते हैं। दरअसल, राहुल गांधी इन दिनों चुनाव प्रचार में पूरे जोर-शोर के साथ जुड़े हुए हैं। और चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

swara bhaskar1
Image Source: Google

कांग्रेस पार्टी के प्रचार पर है राहुल

वे लोगों के बीच जाकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी का प्रचार करने का तरीका और नेताओं से थोड़ा अलग है। इसलिए ही वे जहां जाते हैं किसी न किसी बात को लेकर छा जाते हैं। बता दें कि राहुल गांधी को प्रचार के दौरान मछुआरों के साथ मछलियां पकड़ते हुए समुद्र में गोता लगा जाते हैं तो कभी वे युवा शक्ति छात्रों के बीच जाकर प्रचार करते हुए नजर आते हैं।

swara bhaskar2
Image Source: Google

राहुल का पुशअप्स करते वीडियो

हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वे युवाओं के साथ पुशअप्स करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर अब प्रतिक्रिया भी आने लगी है। दरअसल, राहुल गांधी के इस वायरल वीडियो को न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशल एकाउंट पर शेयर किया है। वहीं वीडियो पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रिेएक्शन दिया है।

एएनआई ने कांग्रेस नेता (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु के सेंट जोसेफ मेट्रिक्यूलेशन हायर सेकंडरी स्कूल में छात्रों के साथ पुशअप्स कर रहे हैं और अकिदो के दांव दिखा रहे हैं।’ लेकिन राहुल गांधी उस समय सबको हैरत में डाल देते हैं जब वह एक हाथ से पुशअप करने लगते हैं। इस तरह उन्होंने एक बार फिर अपनी कमाल की फिटनेस पेश की है। वहीं वीडियो को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रिट्वीट किया है और इसके साथ कमेंट किया है, ‘यह बंदा कमाल का है!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *