27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

अपनी छवि बचाने हाईकोर्ट पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, मीडिया के साथ फेसबुक, ट्विटर पर लगाए आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज भी अपनी दमदार अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। हिंदी सिनेमा में लंबा सफर तय कर आज लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाने वाली शिल्पा शेट्टी को अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। 19 जुलाई से पहले तक जो अभिनेत्री डांस शो में बतौर जज लोगों को एंटरटेन करती हुई नजर आती थी वह इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है।

- Advertisement -

Shilpa Shetty Raj Kundra

पोर्नोग्राफी मामले में उनके पति का नाम सामने आने के बाद से ही उन पर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीते कुछ दिनों में ही उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट निकल गए हैं। इतना ही नहीं जो उनके प्रोजेक्ट रनिंग में चल रहे थे उनसे भी उन्हें हाथ धोना पड़ गया है इतना ही नहीं कई साल मेहनत कर जो शोहरत उन्होंने कमाई थी वह भी दिन-ब-दिन कम होती जा रही है।

Bombay High Court

अभिनेत्री ने भी कभी सपने में नहीं सोचा था कि आगे चलके उनको इस तरह के दिन देखना पड़ेंगे 90 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा भी खेलती आ रही शिल्पा शेट्टी शादी के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूर होती चली गई है। लेकिन हाल ही में हुए हंगामा 2 से एक बार फिर हिंदी सिनेमा में कमबैक करने वाली है लेकिन उससे पहले उनके पति राज कुंद्रा के साथ कई मामलों में उनका नाम भी उछाला जा रहा है।

Shilpa Shetty High Court

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रही है जिनमें उनके जीवन से जुड़ी कई चीजों को मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए 24 घंटे प्रसारित किया जा रहा है। वही इन सभी से तंग आकर अब अभिनेत्री ने बड़ा कदम उठाया है और लगभग 29 पत्रकारों और कई बड़े मीडिया प्लेटफॉर्म के खिलाफ हाई कोर्ट में मानहानि का दावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने किया है। यह दवा अभिनेत्री ने यह कहते हुए दायर किया है कि पिछले काफी समय से उनसे जुड़ी बहुत सी ऐसी खबरें सोशल मीडिया और मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित की जा रही है जिससे उनकी छवि खराब हो रही है।

अपनी और से मानहानि दावा दायर करते हुए अभिनेत्री ने कोर्ट कई तरह की मांग की है शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उनसे जुड़ी जो भी खबरें मीडिया प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया के माध्यम से चल रही है उनका प्रसारण रोक दिया जाए। क्योंकि इस तरह की खबरों के कारण उनकी छवि खराब हो रही है। इतना ही नहीं अपनी तरफ से मुकदमा दायर करते हुए शिल्पा ने यह भी आरोप लगाया कि मीडिया प्लेटफॉर्म उनसे जुड़े मामले को काफी हाईलाइट करके दिखा रहा है। ताकि उन्हें इन खबरों से अच्छी लोकप्रियता मिल सके।

Shilpa Shetty Folding Hand

शिल्पा शेट्टी की तरफ से हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा ते हुए उन्होंने कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी मुकदमा दायर किया है उन्होंने फेसबुक इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया के बड़े-बड़े प्लेटफार्म का भी नाम अपनी और से लिया है। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने गूगल के ऊपर भी उचित कार्रवाई करने के लिए कोर्ट से कहा है अभिनेत्री का कहना है कि उनके पति पर लगे आरोपों के बीच में उन्हें भी घसीटा जा रहा है। जिसका सीधा असर उनकी निजी जिंदगी पर पड़ रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!